Home > Archived > पूनम पांडेय ने बताया, क्यों हैं इतनी हॉट और बोल्ड

पूनम पांडेय ने बताया, क्यों हैं इतनी हॉट और बोल्ड

 Special Coverage News |  11 Nov 2016 6:26 AM GMT  |  मुम्बई

पूनम पांडेय ने बताया, क्यों हैं इतनी हॉट और बोल्ड

मुम्बई : अपनी बोल्ड तस्वीरों व वीडियो के जरिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाली हाॅट माॅडल पूनम पांडे ने खुलासा करते हुए बताया कि मैं हमेशा चाहती हूं कि लोग मुझे नोटिस करें। मगर बाॅलीवुड में नई एक्ट्रेस को खान्स और कपूर्स के आगे हमेशा नजरअंदाज किया जाता है। मैं नहीं चाहती कि मुझे लोग नजरअंदाज करें। यही वजह है कि मैं 'कंटोवर्सी क्वीन' बन गई। पूनम ने यह भी बताया कि उन्हें खुद को साड़ी और घूंघट में देखना अच्छा लगता है।

आपको बता दें कि पूनम पांडे ने 2011 में किक्रेट वल्र्ड कप के दौरान कहा था कि यदि महेन्द्र सिंह धोनी की टीम वल्र्ड कप जीतती है तो वह अपने कपड़े उतार देंगी। इसके बाद से ही पूनम सुर्खियों में थी। इस बात का खुलासा करते हुए पूनम ने बताया कि 'मैं अपने जर्नलिस्ट दोस्त के साथ बैठी थी।

इस दौरान हम सोच रहे थे कि कुछ बड़ा किया जाए। मैंने इससे पहले 25-30 कैलेंडर शूट ही किए थे। इसके बावजूद मुझे कोई पहचान नहीं मिली थी। मैं देख चुकी थी कि कई नई एक्ट्रेस बाॅलीवुड में खूब मेहनत करती है लेकिन उन्हें कपूर और खान्स की तुलना में सराहना नहीं मिलती।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top