Home > सलमान खान के साथ इस फिल्म में अंतिम बार नजर आएंगे 'ओम पुरी'

सलमान खान के साथ इस फिल्म में अंतिम बार नजर आएंगे 'ओम पुरी'

 Arun Mishra |  2017-01-07 11:02:44.0  |  मुंबई

सलमान खान के साथ इस फिल्म में अंतिम बार नजर आएंगे ओम पुरी

मुंबई : बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ओम पुरी ने कल दुनिया को अलविदा कह दिया। कल सुबह अपने घर में दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया था। वह 66 साल के थे। उनके निधन की खबर पूरा बॉलीवुड जगत सदमे में हैं। वहीं, हर कोई हैरान भी है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को यकीन ही नही हो रहा है कि ओम पुरी नही रहे। उनके साथ काम करने वाले, उनके दोस्त और सहकर्मी, लोग ओम पुरी के साथ हुई मुलाकातों और बातचीत को याद कर रहे हैं। कोई एक हफ्ते पहले उनसे मिला था, तो किसी ने बस एक दिन पहले उनसे बात की थी। यह मौत इतनी अचानक आई कि किसी को दूर-दूर तक भनक भी नहीं लगी कि ओम पुरी यूं एकाएक हमेशा के लिए चले जाने वाले हैं।

वहीं, अब जल्द उनकी अंतिम फिल्म का भी खुलासा हो गया है। कबीर खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' में ओम पुरी सलमान खान के साथ काम कर रहे थे। सलमान ने भी ओम पुरी की मौत पर तकलीफ जताई है और ट्यूबलाइट की शूटिंग के दौरान ली गई एक तस्वीर को साझा किया है। बता दें, कल शाम को सलमान ख़ान ने ओम पुरी को अपनी श्रद्धांजलि दी।

ओम पुरी को सलमान के काफी नज़दीक़ माना जाता था और सलमान उनकी बहुत इज़्ज़त करते थे। अपने होम प्रोडक्शन की फ़िल्म बजरंगी भाईजान में एक छोटे से रोल के लिए सलमान ने ओम पुरी को याद किया था और वो इसके लिए फ़ौरन तैयार भी हो गए थे।

इसी मार्च में रिलीज होने वाली फिल्म 'वाइसरॉय हाउस' में आप ओम पुरी को देख सकते हैं। यह एक ऐतिहासिक ड्रामा है, जो कि विभाजन के समय की कहानी बताएगा। भारत बंटवारे के समय वाइसरॉय हाउस में क्या-क्या हो रहा था, इसी पर यह फिल्म बनाई गई है। ओम पुरी की एक और फिल्म 'रामभाईजान जिंदाबाद' की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है।

Tags:    
Share it
Top