Home > , '' सो.. श्रीमान खान अमेरिका में ''सहिष्णुता'' को आप किस श्रेणी में रखेंगे?''

, '' सो.. श्रीमान खान अमेरिका में ''सहिष्णुता'' को आप किस श्रेणी में रखेंगे?''

 Special Coverage News |  2016-08-12 11:21:39.0  |  New Delhi

,  सो.. श्रीमान खान अमेरिका में सहिष्णुता को आप किस श्रेणी में रखेंगे?

मुंबई (भाषा)


बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान को लॉस एंजिलिस हवाई अड्डे पर अमेरिकी आव्रजन विभाग द्वारा हिरासत में लेने के कुछ घंटों बाद ट्विटर पर अभिनेता पर चुटकुले चलने लगे हैं।

माइक्रो ब्लोगिंग साइट के उपयोगकर्ताओं ने 'हैशटैग शाहरूख खान' का इस्तेमाल करके अपने विचार पोस्ट करने शुरू कर दिए जो जल्द ही ट्रेंड करने लगा।

ट्विटर के एक उपयोगकर्ता ने लिखा, '' अमेरिका के हवाई अड्डों पर हमेशा शाहरूख खान को ही क्यों हिरासत में लिया जाता है। अधिकारियों को इस बार उनकी हाल की फिल्म जरूर देखनी चाहिए।'' 50 वर्षीय अभिनेता की 2006 में आई फिल्म 'डॉन' के प्रसिद्ध संवाद को उद्धृत करते हुए एक अन्य ने पोस्ट किया, '' डॉन का इंतजार तो 11 मुल्कों :देशों: की पुलिस कर रही है.. लेकिन अमेरिका इन 11 मुल्कों में शामिल नहीं है।'' कई ने इसकी तुलना 'दिलवाले' के स्टार द्वारा पिछले साल असहिष्णुता पर दिए गए बयान से की।


एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने लिखा, '' सो.. श्रीमान खान अमेरिका में ''सहिष्णुता'' को आप किस श्रेणी में रखेंगे?'' एक अन्य पोस्ट किया, '' शाहरूख खान वैश्विक स्टार हैं लेकिन हर देश के अपने नियम कायदे हैं। कोई भी हस्ती राष्ट्रीय सुरक्षा से बड़ी नहीं है। शाहरूख को शिकायत नहीं करनी चाहिए। सहिष्णु बनें।''

Tags:    
Share it
Top