Home > ...जब 14 साल की उम्र में उसने मुझे पीछे से गलत तरीके से पकड़ा, सोनम का चौकानें वाला खुलासा

...जब 14 साल की उम्र में उसने मुझे पीछे से गलत तरीके से पकड़ा, सोनम का चौकानें वाला खुलासा

 Arun Mishra |  2016-12-20 13:31:03.0  |  मुंबई

...जब 14 साल की उम्र में उसने मुझे पीछे से गलत तरीके से पकड़ा, सोनम का चौकानें वाला खुलासा

मुंबई : सोनम ने ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर फैन्स भी चौंक जाएंगे। जी हां। सोनम ने उनके साथ बचपन में हुई एक घटना का जिक्र किया है। इसके मुताबिक सोनम भी बाल यौन शोषण का शिकार हो चुकी हैं। सोनम कपूर ने हाल ही में राजीव मसंद के एक चैट शो में शिरकत की। इस मौके पर आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, विद्या बालन और राधिका आप्टे भी मौजूद थीं।

सोनम ने बताया कि किस तरह से एक थियेटर में उनकी छाती को गलत तरीके से पकड़ा गया। सोनम ने बताया 'मैं अक्षय और रवीना की एक फिल्म देखने के लिए थिएटर गयी थीं। मेरे साथ मेरी कई सहेलियां भी थीं। तब मैं महज 13-14 साल की थी।' समोसा लेने के लिए हम बाहर निकले। मैं सबसे लंबी थी इसलिए सबसे आखिरी में मैं ही होती थी।'


सोनम ने कहा 'तभी एक आदमी पीछे से आया और उसने मेरे ब्रेस्ट पकड़ लिए। मैं डर के मारे कांपने लगी। मैं समझ ही नहीं पा रही थी कि हो क्या रहा था? मैं रो रही थी। फिर भी मैं वहीं बैठी रही। पूरी फिल्म देखी। बस यह अंदाजा था कि कुछ तो गलत हो गया है। दो सालों तक मैंने इस बारे में किसी से भी बात नहीं की। मैं जानती हूं कि कई लोग इस तरह की घटनाओं से दो-चार होते हैं। सोनम ने बताया कि मेरे साथ ये तब हुआ जब मैं बहुत छोटी थी और मेरे ब्रेस्ट ठीक से थे भी नहीं और मुझे इस बात का अहसास तक नहीं था कि मेरे साथ ऐसा भी हो सकता है। मुझे लगता था कि मैं कोई मुजरिम हूं मैंने कोई गुनाह कर दिया है।

Tags:    
Share it
Top