Home > Archived > एक्ट्रेस सोनू वालिया को अनजान शख्स भेजता था आपत्तिजनक वीडियो, FIR दर्ज

एक्ट्रेस सोनू वालिया को अनजान शख्स भेजता था आपत्तिजनक वीडियो, FIR दर्ज

 Arun Mishra |  2017-03-04T13:46:21+05:30  |  New Delhi

एक्ट्रेस सोनू वालिया को अनजान शख्स भेजता था आपत्तिजनक वीडियो, FIR दर्जसोनू वालिया (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : फिल्म खून भरी मांग में काम कर चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनू वालिया के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। सोनू ने मुंबई के बंगुर नागर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई है। उन्होंने बताया कि कोई अनजान शख्स उन्हें कई दिनों से आपत्तिजनक वीडियो भेज रहा है।

53 साल की यह एक्ट्रेस मुंबई के मलाड में रहती हैं। उन्होंने शुक्रवार को पुलिस में मामला दर्ज करवाया। वालिया ने मुंबई के बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 और आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है।


पुलिस को दी शिकायत में सोनू ने कहा है कि कोई अनजाना इंसान उन्हें फोन कर परेशान कर अश्लील वीडियो भी भेज रहा है। यह सिलसिला पिछले एक सप्ताह से चल रहा है। बार-बार चेतावनी देने के बावजूद फोन लगातार आ रहे थे, इसके बाद शिकायत करने का फैसला लिया। पुलिस इल मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि 80 और 90 के दशक में बॉलीवुड में पहचान बनाने वाली 53 वर्षीय अभिनेत्री ने 30 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। 1985 में सोनू ने मिस इंडिया का खिताब भी जीता था। बता दें कि सोनू वालिया फिल्म 'खून भरी मांग' में काम कर चुकी हैं। इसके साथ ही वह महाभारत में महारानी चित्रांगदा का रोल भी निभा चुकी हैं।

Tags:    
Share it
Top