Top
Home > Archived > नरेंद्र मोदी और सलमान खान से ज्यादा सर्च की गईं सनी लियोनी...

नरेंद्र मोदी और सलमान खान से ज्यादा सर्च की गईं सनी लियोनी...

 Arun Mishra |  2 Dec 2016 10:24 AM GMT  |  मुंबई

नरेंद्र मोदी और सलमान खान से ज्यादा सर्च की गईं सनी लियोनी...


मुंबई : अभिनेत्री सनी लियोनी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। याहू इंडिया के नए सर्वे के मुताबिक भारत में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलिब्रिटी में सनी लियोन एक बार फिर से टॉप पर हैं। सनी ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को पीछे छोड़ते हुए इस लिस्ट में कब्जा किया है।

साल 2016 में सबसे ज्यादा सर्च किए जानेवाले मेल सिलेब्रिटी की बात करें तो सलमान खान टॉप पर हैं। सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले दूसरे मेल सिलेब्रिटी की बात करें तो वह कोई और नहीं बल्कि फेमस कमीडियन कपिल शर्मा हैं। इनके बाद अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और आमिर खान जैसे स्टार्स का नाम इस लिस्ट में हैं।

अपनी शादी की वजह से सुर्खियों में रही हॉट अदाकारा बिपाशा बसु को भी सबसे ज्यादा इंटरनेट पर सर्च किया गया। फिमेल एक्टर की कैटेगिरी में वह दीपिका पादुकोण को पीछे छोड़ते हुए दूसरे नंबर पर रहीं। दीपिका पादुकोण को तीसरा पोजिशन मिला. वहीं कटरीना कैफ को चौथा स्थान मिला है।

आपको बता दें हर साल याहू इंडिया वेबसाइट 12 महीने में सर्च किए गए भारतीय लोगों, इवेंट्स और स्टोरी के आधार पर यह लिस्ट जारी करती है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it