Top
Breaking News
Home > Archived > सुपरस्टार रजनीकांत नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन, बताई ये वजह?

सुपरस्टार रजनीकांत नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन, बताई ये वजह?

 Arun Mishra |  10 Dec 2016 7:44 AM GMT  |  नई दिल्ली

सुपरस्टार रजनीकांत नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन, बताई ये वजह?

नई दिल्ली : सुपरस्टार रजनीकांत 12 दिसम्बर को 66 साल के हो जाएंगे लेकिन इस साल उन्होंने अपने फैंस से कहा कि उनका जन्मदिन ना मनाएं। ऐसी क्या वजह से कि ये मेगास्टार अपना बर्थडे नहीं माना रहे हैं। दरअसल, तमिलनाडु की मुख्‍यमंत्री जे. जय‍ललिता के निधन से गमगीन सुपरस्टार रजनीकांत ने अपना जन्‍मदिन नहीं मनाने को फैसला किया है।

मुख्यामंत्री की मौत के बाद वह उन्हें श्रद्धाजंलि देने राजाजी हॉल भी गये थे। बीते 5 दिसंबर को एआईएडीएमके चीफ जयललिता ने चेन्‍नई के अपोलो अस्‍पताल में अंतिम सांसें ली। इसके बाद राज्‍य सरकार ने सात दिन के शोक का ऐलान किया है। रजनीकांत ने अपने फैन्स से अपील करते हुए कहा कि सभी प्रशंसकों से अपील करता हूं मेरा जन्‍मदिन न मनाएं और न ही बैनर-पोस्‍टर लगाएं।

पिछले साल भी चेन्‍नई में आई बाढ़ के कारण रजनीकांत ने अपना जन्‍मदिन नहीं मनाने और बाढ़ पीडितों की मदद करने की अपील की थी। बता दें कि दक्षिण में रजनीकांत का बर्थडे धूमधाम से मनाया जाता है और बड़े-बड़े बैनर पोस्‍टर भी लगाये जाते हैं। रजनीकांत सॉउथ सिनेमा के बहुत बड़े स्टार हैं और उन्होंने बॉलीवुड में भी अपना नाम किया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it