Top
Home > Archived > मशहूर TV एक्ट्रेस टीना दत्ता के साथ फ्लाइट में छेडछाड, नहीं लिया गया कोई एक्शन!

मशहूर TV एक्ट्रेस टीना दत्ता के साथ फ्लाइट में छेडछाड, नहीं लिया गया कोई एक्शन!

 Arun Mishra |  10 Dec 2016 9:33 AM GMT  |  मुंबई

मशहूर TV एक्ट्रेस टीना दत्ता के साथ फ्लाइट में छेडछाड, नहीं लिया गया कोई एक्शन!

मुंबई : टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस टीना दत्ता के साथ फ्लाइट में छेडखानी की घटना सामने आई है। टीना दत्ता ने जेट एयरवेज में अपने साथ सेक्शुअल हैरेसमेंट का दावा किया है। उनके मुताबिक, उन्होंने इसकी शिकायत भी की, लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया।

टीना ने एक हिंदी न्यूज़ वेबसाइट से बातचीत में इस घटना के बारे बताया कि वह जेट एयरवेज की से मुंबई से राजकोट जाने वाली फ्लाइट में थी यात्रा कर रही थीं। इसी दौरान उनके साथ फ्लाइट में छेड़खानी की गयी। टीना आगे कहती हैं कि वह अपने मैनजर के साथ सीट नम्बर 30 में बैठी थीं, तभी उन्होंने महसूस किया कि कोई पीछे की सीट से उन्हें गलत ढंग से छू रहा है। पहले उन्हें लगा कि कोई बच्चा है, लेकिन जब उन्होंने पीछे पलटकर देखा कि वह तो कोई 45 की उम्र से ज्यादा का बड़ा आदमी था, तो टीना हैरानी के साथ गुस्से में आ गईं।

टीना ने जब इस बात का विरोध किया, तो वह आदमी माफी मांगने लगा। टीना ने फिर इस बात की शिकायत फ्लाइट में उपस्थित एयर होस्टेस और मौजूद अन्य स्टाफ से की, लेकिन फ्लाइट के स्टाफ ने मदद के नाम पर उस आदमी को सीट बदलने के लिए कह दिया, बल्कि टीना चाहती थीं कि ऐसी बीमार मानसिकता और घटिया सोच रखने वाले व्यक्ति को फ्लाइट से ही डिपोर्ट किया जाए।

टीना आगे बताती हैं, " मैंने एयर होस्टेस मिस पूजा और मिस्टर अभिषेक को बुलाया और मामले के बारे में बताया। लेकिन वे मेरी बात सुनने को तैयार नहीं हुए। बस कहने लगे कि वे उस आदमी की सीट बदलवा देंगे। मैं चाहती थी कि उस आदमी को उतारा जाए। लेकिन मुझे यह कह दिया गया कि तब तो मुझे भी शिकायत दर्ज कराने के लिए उतर जाना चाहिए। मैंने कैप्टन से बात करने की डिमांड की। काफी मशक्कत के बाद मुझे मिस्टर जगजीवन सिंह से बात करने की इजाजत दी गई। वे बिल्कुल भी फ्रेंडली नहीं थे। वे बहुत ही डिस्गस्टिंग इंसान थे। उन्होंने मुझे कहा कि मामला टेकऑफ होने के पहले का है। इसलिए वे कुछ नहीं कर सकते। टेकऑफ होने के बाद का होता तो वे जिम्मेदार होते।"

'जेट एयरवेज से मेरे कुछ सीरियस सवाल हैं। क्या आपके लिए सुरक्षा कोई मायने नहीं रखती? मैं गुस्से में थी और आपकी तरफ से उस आदमी की सीट बदलवाने के अलावा कोई और एक्शन नहीं था। मैंने जेट से कभी ऐसी उम्मीद नहीं की थी। मैं इस फ्लाइट की नियमित पैसेंजर हूं। लेकिन अगली बार मैं चांस नहीं लूंगी। मैं उस घटना से बहुत आहत हूं। भारतीय होने के नाते भी वहां किसी ने आवाज नहीं उठाई। सभी अपनी सीट पर बैठे रहे और शो की तरह पूरे सीन को एन्जॉय कर रहे थे।'

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it