Home > Archived > फ़िल्मी स्टंट के दौरान पानी में हेलिकॉप्टर से लगाई छलांग, 2 की डूबने से मौत

फ़िल्मी स्टंट के दौरान पानी में हेलिकॉप्टर से लगाई छलांग, 2 की डूबने से मौत

 Special Coverage News |  7 Nov 2016 2:28 PM GMT  |  नई दिल्ली

फ़िल्मी स्टंट के दौरान पानी में हेलिकॉप्टर से लगाई छलांग, 2 की डूबने से मौत

नई दिल्ली : बेंगलूरु के पास एक फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे दो कलाकारों को फिल्मी स्टंट करना भारी पड़ा हैय बता दें कि फिल्म के शूटिंग के लिए दो विलेन और हीरो डी विजय ने हेलिकॉप्टर से छलांग लगाई। पचास फीट ऊपर से ये छलांग एक झील में लगाई गई और छलांग लगाने के बाद दोनों विलेन डूब गए। दोनों विलेन का अभी तक कोई पता नहीं चला है। उनके छलांग लगाने का विडियो भी वायरल हो गया है।

उन्होंने थिप्पागोंडनहल्ली डैम में छलांग लगाई थी जो बेंगलुरु से 35 किलोमीटर दूर स्थित है। अभिनेता उदय और अनिल ने दोपहर करीब 2.48 बजे छलांग लगाई थी। जब वे नियत समय के अंदर पानी से बाहर नहीं आए, तब शूटिंग के दौरान खलबली मच गई। इसके बाद दमकल और आपात सेवा को सूचित किया गया।

दोनों नागशेखर की फिल्म 'मस्ती गुडी' की शूटिंग कर रहे थे, इसमें अभिनेता दुनिया विजय मुख्य भूमिका में हैं। विजय भी पानी में कूदे थे, लेकिन वे समय से बाहर आ गए। सूत्रों के मुताबिक, विजय के पास जहां लाइफ जैकेट मौजूद थी, वहीं इन दोनों को नहीं दिया गया था। इन दोनों के पानी में छलांग लगाने के बाद ही बोट को वहां पहुंचना था, लेकिन माना जा रहा है कि बोट समय से नहीं पहुंचा और यह हादसा हो गया। डैम के पास दमकल की गाड़ियां मौजूद हैं।

देखें वीडियो :


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top