Top
Home > Archived > रितिक रोशन और यामी गौतम की काबिल का रोमांटिक सॉन्ग रिलीज़, देखें VIDEO

रितिक रोशन और यामी गौतम की 'काबिल' का रोमांटिक सॉन्ग रिलीज़, देखें VIDEO

 Arun Mishra |  8 Dec 2016 8:27 AM GMT  |  मुंबई

रितिक रोशन और यामी गौतम की काबिल का रोमांटिक सॉन्ग रिलीज़, देखें VIDEO

मुंबई : रितिक रोशन और यामी गौतम स्टारर फिल्म 'काबिल' का मोस्ट अवेटेड टाइटल सॉन्ग रिलीज़ हो गया है, जिसे आप एक हसीन रोमांटिक सॉन्ग कह सकते हैं। गाना 'मैं तेरे काबिल हूं' के दौरान रितिक रोशन यामी गौतम के सामने अपने प्यार का इजहार करते हैं। फिल्म में दोनों ऐक्टर नेत्रहीन हैं, जो जिंदगी की छोटी-छोटी खुशियां सहेजते हुए और किस तरह वे केवल स्पर्श से, एक-दूसरे को छूकर ही अपना प्यार जताते हैं और इसे बड़ी खूबसूरती के साथ यहां फिल्माया गया है। इसे गाया है जुबिन नौटियाल और पलक मुच्छल ने।


'काबिल' को संजय गुप्ता निर्देशित कर रहे हैं और वह इस फिल्म के जरिए एक ऐसी कहानी आपके लिए लेकर आ रहे हैं, जो इससे पहले शायद आपने कभी न सुनी हो। 'काबिल' एक ऐसे इंसान की कहानी है, जो ठीक वैसे रहता, हंसता-बोलता और प्यार करता है जैसा कि दुनिया में बाकी सब करते हैं। लेकिन, एक दिन वह एक वह एक ऐसी मुश्किल में फंस जाता है, जिससे उसकी दुनिया ही बदल जाती है। नेत्रहीन होने के बावजूद अपने जिंदगी में हुए इस हादसे का बदला वह किस तरह से लेता है, यही इस फिल्म की थीम है। काबिल' 25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो रही है।

देखें वीडियो :

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it