Top
Breaking News
Home > Archived > आ गया शाहरुख खान की फिल्म रईस का ट्रेलर, सबूत ले आइए और ले जाइए... रईस हाजिर है

आ गया शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' का ट्रेलर, 'सबूत ले आइए और ले जाइए... रईस हाजिर है'

 Arun Mishra |  7 Dec 2016 11:09 AM GMT  |  मुंबई

आ गया शाहरुख खान की फिल्म रईस का ट्रेलर, सबूत ले आइए और ले जाइए... रईस हाजिर है

मुंबई : बॉलीवुड बादशाह शाहरुख़ खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'रईस' का ट्रेलर आ गया है। ट्रेलर में शाहरुख और माहिरा खान की लव केमेस्ट्री दमदार दिख रही है। मिली रिपोर्ट के मुताबिक, यह ट्रेलर यशराज स्टूडियो में रिलीज़ किया गया और ट्रेलर रिलीज़ के मौके पर शाहरुख के अलावा फिल्म के अन्य कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी और निर्देशक राहुल ढोलकिया भी मौजूद थे।

'सबूत ले आइए और ले जाइए... रईस हाजिर है'
फिल्म में डॉन के रूप में शाहरुख के शानदार लुक के साथ-साथ उनकी ऐक्टिंग भी दमदार नज़र आ रही है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन के रोल को देखकर उनके फैन्स की संख्या और बढ़ सकती है। फिल्म में एक झलक सनी लियोनी का भी है, हालांकि, इसमें उनका चेहरा नहीं दिखाया गया है। 'रईस' के कुछ डायलॉग शानदार बन पड़े हैं, जिसमें शाहरुख कह रहे हैं, 'गुजरात की हवा में व्यापार है साहब, मेरी सांस तो रोक लोगे, लेकिन इस हवा को कैसे रोकोगे?' और 'सबूत ले आइए और ले जाइए... रईस हाजिर है।' दर्शकों को 'रईस' का ट्रेलर काफी पसंद आया है।


अपराध पर आधारित फिल्म 'रईस' की कहानी गुजरात से जुड़ी है, जिसका निर्देशन राहुल ढोलकिया ने किया है और इसका निर्माण फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी और गौरी खान ने किया है। फिल्म में ऐक्ट्रेस सनी लियोनी एक स्पेशल गाने में शाहरुख खान के साथ नज़र आएंगी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it