Home > शबाना आजमी के साथ एयरपोर्ट पर शाहरुख जैसा हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

शबाना आजमी के साथ एयरपोर्ट पर शाहरुख जैसा हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

 Special Coverage News |  2016-08-19 12:48:38.0  |  शिकागो

शबाना आजमी के साथ एयरपोर्ट पर शाहरुख जैसा हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

अमेरिका: शिकागो एयरपोर्ट पर दिग्‍गज अदाकारा शबाना आजमी के साथ कुछ ऐसा हुआ जो चौंकानेवाला है। शबाना को अमेरिकी अधिकारी ने लगभग हिरासत में ले ही लिया था। दरअसल, शबाना एक फिल्म की शूटिंग के लिए शिकागो पहुंची थीं। एयरपोर्ट पर उतरने के बाद इमिग्रेशन अधिकारी ने शबाना आजमी से यहां आने का कारण पूछा। इस पर उन्होंने कहा, मैं यहां शूटिंग के लिए आई हूं।

इतना सुनते ही इमिग्रेशन अधिकारी चौंक गया। उसने ऊंची आवाज में पूछा, किसको शूट (गोली मारने) करने के लिए यहां आई हो? इसके बाद शबाना ने अपने आप को सही करते हुए कहा, मैं यहां फिल्म की शूटिंग करने आई हूं।

उनका जवाब सुनने के बाद अधिकारी ने उन्हें डांट लगाते हुये कहा, तुमने शूटिंग क्यों कहा? इस पर शबाना ने कहा, मैं कलाकार हूं और आमतौर पर हम इसे इस तरह ही कहते हैं। कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड स्‍टार शाहरुख खान को अमेरिका एयरपोर्ट पर रोका गया था जिससे उन्‍हें काफी दिक्‍कतों का सामना करना पड़ा था। उन्‍होंने अपनी निराशा ट्विटर पर जाहिर की थी।

इसके बाद शबाना को अहसास हुआ कि पूरी दुनियां में आतंकवाद को लेकर कितना डर है। आपको बता दें कि शबाना आजमी जिस फिल्‍म की शूटिंग के लिए शिकागो गईं है उसमें वे एक होमोसेक्‍सुअल लड़की की मां का किरदार निभा रही हैं।

Tags:    
Share it
Top