Home > ...तो कपिल शर्मा को हो सकती है 3 साल की जेल

...तो कपिल शर्मा को हो सकती है 3 साल की जेल

 Special Coverage News |  2016-09-13 07:54:42.0  |  New Delhi

...तो कपिल शर्मा को हो सकती है 3 साल की जेल

नई दिल्ली : कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। कपिल अंधेरी स्थित ऑफिस में अवैध निर्माण और मैंग्रोव काटने को लेकर पहले ही फंसते नजर आ रहे थे। अब कपिल अपने फ्लैट में भी अवैध निर्माण करने के मामले में फंस गए हैं। कपिल के एफआइआर दर्ज कर दी गई है। उनके खिलाफ महाराष्ट्र रिजनल टाउन प्लांनिंग एक्ट 1966 के सेक्शन 53(7) के तहत मामला दर्ज कराया गया है। इसके तहत दोषी पाए जाने पर व्यक्ति को एक से तीन साल तक जेल और दो हजार से पांच हजार रुपये का जुर्माना लगाया जा सकता है।

कपिल शर्मा गोरेगांव स्थित डीएलएच एंक्लेव की नौवीं मंजिल पर बने फ्लैट में रहते हैं। एफआइआर में कहा गया है कि कपिल ने फ्लैट पर अवैध निर्माण किया है। कपिल के अलावा एफआइआर में पांच अन्य फ्लैट के मालिकों और बिल्डर के खिलाफ भी शिकायद दर्ज कराई गई है।

बीएमसी में सब इंजीनियर 39 वर्षीय अभय दिनकर जगताप की शिकयत पर मामला दर्ज किया गया। कपिल डीएलएफ एन्क्लेव में नौंवीं मंजील पर रहते हैं। इसी फ्लैट में अवैध निर्माण पर उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है। इसी सोसाइटी में पांचवीं मंजील पर रहने वाले अभिनेता इरफान खान के खिलाफ भी घर में अवैध निर्माण के मामले में शिकायत की गई है।

Tags:    
Share it
Top