Home > ड्रग्‍स रैकेट मामला: ममता कुलकर्णी और विक्‍की गोस्‍वामी 'भगोड़ा' घोषित

ड्रग्‍स रैकेट मामला: ममता कुलकर्णी और विक्‍की गोस्‍वामी 'भगोड़ा' घोषित

Mamta Kulkarni and Vicky Goswami declared absconder

 Kamlesh Kapar |  2017-06-07 10:40:50.0  |  मुंबई

ड्रग्‍स रैकेट मामला: ममता कुलकर्णी और विक्‍की गोस्‍वामी भगोड़ा घोषित

मुंबई : मंगलवार को ठाणे की एक विशेष अदालत ने ड्रग माफिया विक्‍की गोस्‍वामी और उसकी सहयोगी ममता कुलकर्णी को कई करोड़ रुपये के नशीले पदार्थों की बरामदगी के मामले में दोनों को भगोड़ा घोषित कर दिया। साथ ही उनकी संपत्ति जब्‍त करने के भी निर्देश दिये। दरअसल ठाणे पुलिस ने पिछले साल महाराष्‍ट्र के सोलापुर में एवोन लाइफसाइंस पर छापा मारा था, जहां पुलिस ने दो हजार रुपये करोड़ के कीमत के करीब 18.5 टन एफेड्रिन बरामद किया था।

इसी साल मुंबई से सटे ठाणे की एक अदालत ने ममता कुलकर्णी और विक्‍की गोस्‍वामी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था। उन्होंने कहा, 'आदेश के मुताबिक पुलिस आरोपियों के अंतिम ज्ञात पते पर वारंट भी जारी कर सकती है।' अदालत ने मामले की अगली सुनवाई की तारीख 10 जुलाई तय की है। पिछले महीने अभियोजन ने ममता और विक्की को भगोड़ा अपराधी घोषित करने की प्रक्रिया शुरू करने की मांग की थी।

बता दें कि विजय गिरी उर्फ विक्की गोस्वामी को दुबई पुलिस ने साल 1997 में ड्रग्‍स रखने के आरोप में विक्‍की को गिरफ्तार किया था। उसे 25 साल की सजा सुनाई गई थी। हालांकि 5 सालों बाद विक्की गोस्वामी रिहा कर दिया गया था। बताया जाता है कि जेल से रिहाई के बाद वो ममता कुलकर्णी के साथ केन्‍या चला गया था।

Tags:    
Share it
Top