Home > Archived > फरहान अख्तर का आर्मी फंड में 5 करोड़ देने से इंकार, MNS ने दी देख लेने की धमकी

फरहान अख्तर का आर्मी फंड में 5 करोड़ देने से इंकार, MNS ने दी देख लेने की धमकी

 Special Coverage News |  29 Oct 2016 12:38 PM GMT  |  Mumbai

फरहान अख्तर का आर्मी फंड में 5 करोड़ देने से इंकार, MNS ने दी देख लेने की धमकी

मुम्बई: बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर को उनकी आने वाली शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'रईस' की रिलीज को लेकर एमएनएस ने धमकी दी है। इस फिल्म में दरअसल शाहरुख के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान को साइन किया गया है। प्रोड्यूसर फरहान अख्तार को एमएनएस की मांग के मुताबिक 5 करोड़ रुपये सेना के कोष में दान देने को कहा गया है।

लेकिन फरहान अख्तर ने इस राशि को देने से साफ इंकार कर दिया है। फरहान के इस फैसले के बाद
एमएनएस सिने विंग
के प्रेसिडेंट अमेया खोपकर ने कहा, रिलीज नजदीक आने दो फिर देख लेंगे। पाकिस्तान आर्टिस्ट बैन मुद्दे पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने मांग की थी। वहीं फरहान अख्तर ने कहा है, जब आर्मी ने खुद प्रोड्यूसर्स की ओर से वसूली जा रही इस रकम को लेने से मना कर दि‍या है तो ऐसे में रुपये देने का तो सवाल ही नहीं उठता, यहां तक कि सरकार भी आपको यह नहीं कह रही है कि आपको क्या करना चाहिए और क्या नहीं।

हालांकि इस मांग का विरोध करते हुए रक्षा मंत्रालय ने यह साफ कह दिया था कि उन्हें ऐसे किसी के दान की जरूरत नहीं है, सेना को पॉलिटिक्स से दूर रखा जाए। आप उन लोगों को सुन रहे हैं जो आपको हिंसा के जरिए धमका रहे हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top