Home > राधिका आप्टे का न्यूड वीडियो हुआ वायरल

राधिका आप्टे का न्यूड वीडियो हुआ वायरल

 Special Coverage News |  2016-08-16 07:42:50.0  |  mumbai

राधिका आप्टे का न्यूड वीडियो हुआ वायरल

मुम्बई: एक्ट्रेस राधिका आप्टे एक बार फिर चर्चा में आ गयी हैं। लीना यादव के निर्देशन में बनी फिल्म पार्च्ड को लेकर वह सुर्खियों में आयी हैं, जिसका रविवार को एक न्यूड वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। इस फिल्म में राधिका आप्टे का बिना कपड़ों के किया गया सेक्स सीन सोशल मीडिया और इंटरनेट पर वायरल हो गया। यह दृश्य राधिका आप्टे और आदिल हुसैन पर फिल्माया गया है।


इस फिल्म के प्रोड्यूसर असीम बजाज व को-प्रोड्यूसर अजय देवगन हैं। विवाद के बाद इस फिल्म के प्रोड्यूसर ने सफाई दी है। इस वायरल सीन के बारे में फिल्म के प्रोड्यूसर का कहना है कि फिल्म पार्च्ड अमेरिका और फ्रांस में रिलीज हुई है। वहीं से किसी ने इस सीन की क्लिप काटकर इंटरनेट पर लीक कर दी। प्रोड्यूसर ने कहा कि हमने सोचा था कि भारत में फिल्म को रिलीज करते समय अभिनेत्री के बॉडी पार्ट्स को ब्लर कर दिया जाएगा।

दरअसल, पार्च्ड गुजरात के दूरदराज के गांव में रहने वाली तीन ऐसी महिलाओं पर आधारित फिल्म है जो पुराने रीति-रिवाज तोड़ कर स्वयं को आजाद कर लेती हैं। उस फिल्म में राधिका आप्टे ने जिस किरदार को जिया है, वह एक ऐसी महिला है, जिसे हमेशा पीटा जाता है और जब उसे प्यार का स्पर्श मिलता है तो ऐसे दृश्य सामने आते हैं। निर्माता ऐसे में इस दृश्य को स्वाभाविक बताते हैं।

इसके पहले भी निर्देशक अनुराग कश्यप की 20 मिनट की एक शार्ट फिल्म में राधिका आप्टे का न्यूड वीडियो चर्चा में आया था। निर्माता असीम ने कहा है कि उन्होंने भारत में सीबीएफसी को फिल्म को प्रमाणन के लिए नहीं भेजा है, लेकिन हमें उम्मीद है कि वे इस दृश्य के पीछे की भावना व कथानक को समझेंगे। उन्होंने कहा कि इस पर विशेष सफाई देने की जरूरत नहीं है और राधिका मेरे लिए बहन की तरह है और हम उसका किसी तरह शोषण नहीं कर सकते हैं।

Tags:    
Share it
Top