Home > ...तब मैं 8 साल की थी - श्रद्धा कपूर

...तब मैं 8 साल की थी - श्रद्धा कपूर

 Special Coverage News |  2017-01-13 08:15:00.0  |  Mumbai

...तब मैं 8 साल की थी - श्रद्धा कपूर

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और अभिनेता आदित्य राय कपूर दोनों सितारे जोरशोर से अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म 'आशिकी 2' की जोड़ी एक बार फिर फिल्म 'ओके जानू' में रोमांस करते दिखेंगे। फिल्म 'ओके जानू' 13 जनवरी को रिलीज हो रही है।

श्रद्धा कपूर की फिल्म 'ओके जानू' रिलीज से पहले ही अपने गानों की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में श्रद्धा कपूर और अभिनेता आदित्य राय कपूर अपनी टीम के साथ दिल्ली पहुचें। फिल्म के संगीत को लेकर श्रद्धा खासी उत्साहित दिखीं, श्रद्धा कपूर ने फिल्म से जुड़ी काफी बातें साझा की।

आपको 1995 में आई मनीषा कोईराला औऱ अरविंद स्वामी की फिल्म 'बॉम्बे' तो याद ही होगी। फिल्म के सभी गाने एक से बढ़कर एक सुपरहिट हुए। खासतौर से रेमो फर्नाडिस और एआर रहमान की आवाज से सजे गीत 'हम्मा हम्मा' पर दर्शक जमकर थिरके थे। 21 साल बाद एक बार फिर फैन्स उसी गाने पर एक नई धुन और एनर्जी के साथ थिरक सकेंगे।

प्रमोशन के दौरान एक खास मुलाकात में श्रद्धा कपूर से जब इस गाने के बारे में पूछा गया तो श्रद्धा ने बताया कि, 'हम्मा हम्मा' गाना जब आया था तब मैं 8 साल की थी। और उस वक्त मैं बहुत एक्साइटेड थी और अपने पापा शक्ति कपूर के शूट के कपड़े पहन कर आइने के सामने खूब डांस किया करती थी। उन्होंने कहा जिस गाने पर आप बचपन में आइने के सामने थिरकते थे और जब उसी गाने के नये वर्जन पर आपको थिरकने का मौका मिले तो ये वाकई में बहुत ही स्पेशल हो जाता है।

वहीं प्रमोशन के दौरान एक खास मुलाकात में आदित्य राय कपूर ने बताया कि, 'जब हमें मालुम चला कि सिंगर और रैपर बादशाह इस गाने को करने वाले हैं तो हम बहुत ही एक्साइटेड थे। ओरिजनल हम्मा सॉन्ग में एक फुल ऑन एनर्जी और ड्रामा था। नया गाना ज्यादा ग्रुवी है, दोनों ही गाने बहुत अलग हैं।

आपको बता दें फिल्म का पोस्टर बेहद ही दिलचस्प है साथ ही उसकी टैगलाइन 'फिगर आउट कर लेंगे' भी काफी अलग है। फिल्म 'ओके जानू' प्रेमी जोड़े के 'लिव-इन रिलेशनशिप' में रहने की कहानी है। ये फिल्म शुक्रवार को रिलीज होगी।

Tags:    
Share it
Top