Home > छोटे भाई की पत्नी ने एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर लगाया दहेज उत्पीड़न और मारपीट का आरोप

छोटे भाई की पत्नी ने एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर लगाया दहेज उत्पीड़न और मारपीट का आरोप

 Admin5 |  2016-10-01 10:49:50.0  |  मुजफ्फरनगर

छोटे भाई की पत्नी ने एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर लगाया दहेज उत्पीड़न और मारपीट का आरोप

उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर जिले के रहने वाले बॉलीवुड फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर दहेज उत्पीड़न और मारपीट का गंभीर आरोप लगा है। ये आरोप किसी और ने नहीं बल्कि उनके छोटे भाई की पत्नी आफरीन ने ही लगाए हैं। पीड़िता आफरीन ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर दहेज उत्पीडऩ और मारपीट का आरोप लगाया हैं।

आफरीन ने नवाज के खिलाफ शुक्रवार को मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना पुलिस स्टेशन पर तहरीर देकर जल्द से जल्द नवाज के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। नवाज के छोटे भाई की पत्नी का आरोप है कि निकाह के बाद से ही उनके पति मिनाजुद्दीन, उनके जेठ नवाज और ससुरालवाले लगातार उन्हें दहेज के लिए प्रताडि़त कर रहे हैं। उनकी इस हरकत से परेशान आफरीन ने पुलिस में पूरे परिवार पर मारपीट और दहेज उत्पीडऩ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

बता दें कि नवाज पिछले एक हफ्ते से अपने मुजफ्फरनगर वाले घर में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो शुक्रवार को नवाजुद्दीन
ने आफरीन के गर्भ में पल रहे बच्चे को मारने के लिए उनके पेट पर लात मारी। इतना ही नहीं, पीड़िता ने पति पर नशे की गोलियां और इंजेक्शन लगाने का भी आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि यह पूरा किस्सा घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद है। वहीं इस पूरे मामले पर पुलिस जांच की बात कह रही है।

बता दें कि नवाजुद्दीन के छोटे भाई मिनाजुद्दीन का आफरीन से निकाह इसी साल 31 को मई को हुआ था। फिलहाल इस मामले में घर के किसी सदस्य ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है। बताया जा रहा है की आरोपों की जांच के लिए काजीवरा पुलिस शनिवार को उनके घर पहुंची। लेकिन नवाजुद्दीन सुबह ही कार से दिल्ली के लिए निकल गए थे।

Tags:    
Share it
Top