Archived

Amazon पर 'द ग्रेट इंडियन सेल' शुरू, नामी ब्रैंड्स पर एक्सचेंज ऑफर्स और छूट

Arun Mishra
11 May 2017 6:31 AM GMT
Amazon पर द ग्रेट इंडियन सेल शुरू, नामी ब्रैंड्स पर एक्सचेंज ऑफर्स और छूट
x
Photo: Youtube
Amazon पर 'द ग्रेट इंडियन सेल' शुरू


नई दिल्ली : गुरुवार से अमेजन.इन 'द ग्रेट इंडियन सेल' शुरू कर रहा है। यह सेल 14 मई को रात 11 बजे तक चलेगी। इस सेल में ऑनलाइन मार्केटिंग वेबसाइट अपने यूजर्स को बहुत अच्छे ऑफर्स दे रही है। इनमें कैशबैक, छूट और एक्सचेंज ऑफर्स शामिल किए गए हैं।

बता दें कि अमेजन अपने प्राइम ग्राहकों के लिए कई एक्सक्लूसिव ऑफर्स रखता है। इन प्राइम ग्राहकों के लिए साला 499 रुपए देने होते हैं। वहीं साइट पर खास ऑफर्स और सेल प्राइम ग्राहकों के लिए 30 मिनट पहले ही शुरू कर दी जाती है। अगर आप चाहें तो वेबसाइट पर लॉगिन कर प्राइम कस्टमर बन सकते हैं।

द ग्रेट इंडियन सेल में अमेजन अपने कस्टमर्स को कई शानदार ऑफर्स दे रहा है। इलेक्ट्रॉनिक्स हों या गैजेट्स सभी पर एवरेज से ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है।

अगर आप यहां से कुछ खरीददारी करते हैं तो यहां से तो आपको प्राइज में छूट तो मिलेगी ही साथ ही अगर आप सिटी बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करते हैं तो 15 प्रतिशत कैशबैक और दिया जाएगा। यह ऑफर मोबाइल एप से पेमेंट करने वालों के लिए होगा।

अगर आप सीधे सिटी बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड को यूज करते हैं तो इसमें आपको 10 फीसदी तक कैशबैक मिलेगा।

फैशन प्रोडक्ट्स से लेकर इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स में वेबसाइट ने भारी छूट रखी है। वहीं सैमसंग के प्रोडक्ट्स पर 20 प्रतिशत, मोटोरोला पर 40 प्रतिशत तक, लेनोवो पर 33 प्रतिशत तक, एलजी पर 20 प्रतिशत और पिलिप्स पर 30 प्रतिशत तक की छूट के ऑफर्स हैं। वहीं खरीददारी में एक्सचेंज ऑफर्स भी हैं।
Next Story