Archived

खुशखबरी! Reliance Jio प्राइम मेंबरशिप की वैधता बढ़ी, अगस्त तक मिलती रहेंगी जियो की सभी सर्विस

Special Coverage News
20 July 2017 12:40 PM GMT
खुशखबरी! Reliance Jio प्राइम मेंबरशिप की वैधता बढ़ी, अगस्त तक मिलती रहेंगी जियो की सभी सर्विस
x
रिलायंस Jio समर सरप्राइज ऑफर का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए अच्छी खबर है।
नई दिल्ली: रिलायंस Jio समर सरप्राइज ऑफर का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। जिन लोगों ने जियो की प्राइम मेंबरशिप लेने के बाद 303 रुपये का रिचार्ज कराया था, उनकी वैधता 20 जुलाई को खत्म हो रही थी। अब जियो ने ऐसे यूजर्स की वैधता को 28 दिन बढ़ा दिया है। मतलब अब उनकी वैधता अगस्त तक है।
इस दौरान Jio के समर सरप्राइज ऑफर के दौरान मिलने वाली सभी सुविधाएं यूजर्स को मुफ्त मिलती रहेंगी। उनका नंबर अब अगस्त तक चलेगा। बता दे कि यह वैधता सभी यूजर्स को उनके द्वारा कराए गए 303 रुपये के रिचार्ज पर निर्भर करेगी। जियो नंबर बंद होने की आखिरी तारीख यूजर्स के लिए अलग अलग होगी।
ऐसे देखें वैधता: अगर आप यह देखना चाहते हैं कि आपको 28 दिन का फायदा मिला है या नहीं। इसके लिए आपको अपने फोन में माय जिओ ऐप खोलें। इसमें अपनी वैधता चैक करें। समर सरप्राइज और आगे उसके expire होने की डेट लिखी होगी और उसके नीचे आपका 28 दिन का काउंट डाउन नजर आ रहा होगा।
क्या था ऑफर: Jio की प्राइम मेंबरशिप लेने के बाद ऑफर था कि जो भी जियो यूजर 303 रुपये का रिचार्ज कराएगा उसे 84 दिन के प्लान के साथ 28 दिन की ज्यादा वैधता भी मिलेगा। यानि 84 दिन पूरे होने पर 28 दिन तक फ्री डेटा दिया जाएगा। इसी ऑफर के तहत रिलायंस जियो यूजर्स को ये 28 दिन तक Free डेटा का लाभ मिलेगा। आपको बता दें कि जिन जियो यूजर्स ने 309 रुपये का रिचार्ज कराया था उन्हें 90 दिन तक जियो की सभी सेवाएं मिलती रहेंगी। उसके बाद उन्हें रिचार्ज कराना होगा।
बता दे कि रिलायंस जियो ने हाल ही में अपने नए रिचार्ज पेश किए थे। इसमें एक जियो धन धना धन ऑफर भी पेश किया था। यह 399 रुपये का रिचार्ज है। इसका फायदा केवल जियो के प्राइम मेंबर्स ही उठा सकते हैं। इसमें जियो यूजर्स को रोजाना हाई स्पीड के साथ 1जीबी डेटा मिलेगा। रोजाना की लिमिट खत्म होने के बाद इसकी स्पीड कम हो जाएगी। इंटरनेट की स्पीड 128kbps की हो जाएगी। इसमें वह सभी सेवाएं मिलती रहेंगी जो अभी जियो समर सरप्राइज ऑफर में मिल रही हैं। जियो ने प्रीपेड यूजर्स के लिए सबसे सस्ता रिचार्ज 19 रुपये का निकाला है और सबसे महंगा रिचार्ज 9,999 रुपये का है
Next Story