Home > इस शख्स ने ऑटो को बना डाला स्कॉर्पियो, महिंद्रा ने गिफ्ट की फोर व्हीलर गाड़ी

इस शख्स ने ऑटो को बना डाला स्कॉर्पियो, महिंद्रा ने गिफ्ट की फोर व्हीलर गाड़ी

 Vikas Kumar |  2017-05-04 08:11:13.0  |  New Delhi

इस शख्स ने ऑटो को बना डाला स्कॉर्पियो, महिंद्रा ने गिफ्ट की फोर व्हीलर गाड़ी

नई दिल्ली : आपकी किस्मत कब बदल जाए, कब किस ओर करवट ले लें किसी को नहीं मालुम। ठीक ऐसा ही वाक्या एक ऑटो ड्राइवर के साथ हुआ। उस ऑटो ड्राइवर को मालुम भी नहीं की उसकी मेहनत ने उसकी किस्मत बदल दी है। उसे पता भी नहीं कि एक दिन उसको ऑटो कंपनी महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा के हाथों फोर व्हीलर गिफ्ट मिलने वाली है।

दरअशल एक ऑटो ड्राइवर ने अपने ऑटो का लुक बिलकुल स्कॉर्पियो जैसा बनाया हुआ था। जिसे देखकर 19 मार्च को
अनिल
नाम के शख्स ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक फोटो ट्वीट की और उसे ऑटो कंपनी महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा को टैग कर दिया। फिर क्या था ट्वीट के साथ ही उसका फोटो वायरल हो गया।
यह फोटो थी एक ऑटो ड्राइवर और उसके ऑटो की। इस ड्राइवर ने अपने ऑटो को महिंद्रा की शक्ल दे रखी थी। अनिल ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'ये तस्वीर दिखाती है कि भारत की सड़कों पर स्कॉर्पियो की डिजाइन कितनी मशहूर है। यह इस ड्राइवर का बड़े सपने देखने का अपना अनोखा तरीका है।'
फिर क्या अनिल के इस ट्वीट के जवाब में ऑटो कंपनी महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने उनका धन्यवाद दिया और उस ऑटो ड्राइवर को खोजने में मदद मांगी। क्युकी आनंद महिंद्रा उस ऑटो तो अपने म्यूजियम में रखना चाहते थे और ऑटो ड्राइवर को 4 व्हिलर गिफ्ट करना चाहते थे।

करीब डेढ़ महीनों के बाद बुधवार को आनंद महिंद्रा ने ट्विटर के जरिए बताया कि उनकी टीम ने थ्री व्हिलर 'स्कॉर्पियो' के ऑटो ड्राइवर को ढूंढ़ लिया है। उनका नाम सुनील है। आनंद महिंद्रा ने वादे को पूरा करते हुए सुनील को 'महिंद्रा सुप्रो मिनी वैन' तोहफे में दी है।
आनंद महिंद्रा ने भी ट्वीट करके क्रिएटिव ऑटो ड्राइवर सुनील की तस्वीर शेयर की जिसमें सुनील नई गाड़ी पाकर बहुत खुश नजर आ रहे हैं। आनंद महिंद्रा ने इस मुहिम के लिए ट्विटर यूजर्स का शुक्रिया अदा किया।

Tags:    
Share it
Top