Home > अमेरिकी बाजार में प्रवेश के लिए TITAN ने Amazon से की साझेदारी

अमेरिकी बाजार में प्रवेश के लिए TITAN ने Amazon से की साझेदारी

 Special Coverage News |  2017-08-09 08:45:06.0  |  New Delhi

अमेरिकी बाजार में प्रवेश के लिए TITAN ने Amazon से की साझेदारी

नई दिल्ली : भारत की सबसे बड़ी घड़ी निर्माता कंपनी 'TITAN' की नजर अब अमेरिकी बाजार में प्रवेश पर टिकी हुई है और इसके लिए TITAN ने ई-कॉमर्स क्षेत्र की दिग्गज कंपनी 'Amazon' से साझेदारी की है।

अब 'अमेजन' भारत के लाइफ स्टाइल ब्रांड 'टाइटन' को अमेरिका लेकर जाएगी। दोनों के बीच हुई इस साझेदारी के तहत Amazon अपने वैश्विक बिक्री कार्यक्रम के जरिये TITAN को अमेरिका में लाखों वैश्विक ग्राहकों को अपनी घड़ियों की व्यापक श्रृंखला उपलब्ध कराने का अवसर देगी। अंतत: अन्य अमेजन मार्केटप्लेस पर भी यह उपलब्ध होंगी।

अमेजन इंडिया के निदेशक एवं महाप्रबंधक गोपाल पिल्लई ने संवाददाताओं को बताया, 'हम TITAN को अमेरिका और सभी मार्केटप्लेस पर ले जाने के इच्छुक हैं। TITAN इसके लिए हमारे प्रमुख उत्पाद 'फुलफिलमेंट बाय अमेजन' का इस्तेमाल करेगी। साथ ही उन्होंने ये भी कहा अमेजन अपनी इस भागीदारी का विस्तार अन्य बाजारों मसलन ब्रिटेन, जर्मनी और अन्य यूरोपीय संघ के देशों और जापान तक करने का प्रयास करेगी।

आपको बता दें विदेशी बाजारों में पहुंचने के लिए अमेरिकी कंपनी 'अमेजन' का सहारा लेने वाला 'टाइटन' पहला ब्रांड नहीं है। इससे पहले भी अमूल, मान्यवर और फैबइंडिया के अलावा हजारों छोटे विक्रेता अमेजन के साथ साझेदारी कर चुके हैं।

बताया जा रहा है Amazon से साझेदारी के बाद TITAN पहले कदम के तहत अमेरिकी बाजार में टाइटन और फास्ट्रैक ब्रांड के करीब 500 माडलों के साथ पहुंचेगी। जिनकी कीमत 30 डॉलर से 300 डॉलर तक रहेगी।

Tags:    
Share it
Top