लाइफ स्टाइल

अक्षय कुमार ने तो कुत्ते को भी दे दी Toilet करने की ट्रेनिंग, देखिए- चौंकानें वाला VIDEO

Arun Mishra
28 Aug 2017 7:16 AM GMT
अक्षय कुमार ने तो कुत्ते को भी दे दी Toilet करने की ट्रेनिंग, देखिए- चौंकानें वाला VIDEO
x
अक्षय ने VIDEO शेयर किया है और इमसें एक कुत्ता अपने आप वॉशरुम में टॉयलेट करता है और यहां तक की वह बाद में फ्लश भी कर देता है।
मुंबई : बॉलीवुड के खिलाडी कुमार यानी अक्षय कुमार की फिल्‍म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' को रिलीज हुए 2 हफ्तों से भी ज्‍यादा हो चुके हैं, फिल्म अब भी बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है। लेकिन कभी अक्षय की पत्‍नी ट्विंकल खन्ना तो कभी खुद अक्षय अपीन फिल्‍म प्रमोट करते नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार ने अब एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्‍होंने एक कुत्ते को भी शौचालय में जाकर टॉयलेट करने की ट्रेनिंग दी है। अक्षय ने अपने इस डॉग को 'गुड बॉय' भी लिखा है।
अक्षय कुमार ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें इस वीडियो को अक्षय ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है और इमसें एक कुत्ता अपने आप वॉशरुम में टॉयलेट करता है और यहां तक की वह बाद में फ्लश भी कर देता है। वैसे सच में यह चौंकाने वाला वीडियो है। हालांकि, केवल अक्षय ही हैं जो किसी कुत्ते से ऐसा काम करा सकते हैं।

गौरतलब है कि श्री नारायण सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' में अक्षय के अलावा अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं। आपको बता दें पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित इस फिल्म ने शुरुआती 5 दिनों में 83.45 करोड़ रु. का कलेक्शन कर लिया है और अब अक्षय की यह फिल्‍म भी 100 करोड़ क्‍लब में शामिल हो चुकी है।
Next Story