Archived

इन चीजों को खाकर ना करें सेक्स, वरना ?

Special Coverage News
7 July 2017 10:11 AM GMT
इन चीजों को खाकर ना करें सेक्स, वरना ?
x
Do not eat these things sex

अगर आप खाने पीने की चीजों के इतने शौक़ीन है तो एसी चीजें खाकर अपने सेक्स करने के मजा को किरकिरा ना करें. इन चीजों को खाकर आप अपने प्यार के इजहार को गति देते है और पार्टनर मुड में आकर सेक्स को राजी हो जाती है, लेकिन अगर आप इस तरह की चीजें खाकर आये है तो निश्चित ही आपकी ख्वाहिशें परवान नहीं चढ़ेगी. हमने कुछ इस तरह की चीजें की एक लिस्ट तैयार की ताकि आप इनसे बच सकें और पूरी तरह अपने उन पलों का मजा ले सकें.


1- फ्रेंच फ्राइस

ये आपके आलू से बनी हुई डिश है लेकिन इस डिश में ज्यादा मात्रा में फैट पाया जाता है, जिससे जब आप सेक्स के दौरान भरपूर जोश में आना चाहते है तो ये आपके ब्लड का सर्कुलेशन धीमा कर देता है और आप आधे अधूरे मन से ही उन पलों के आगोश में चले जाते है. जिससे आपको भरपूर आनंद की अनुभूति नहीं होती है.

2- लहसुन

जब आप लहसुन खाकर घर से निकलते है तो आपके मुंह से दुर्गन्ध आती है जिससे आपके साथी का मुड ऑफ़ हो जाता है और कभी कभी आपकी पूरी तैयारी पर पानी फिर जाता है. इसके तुरंत खाने पेट भी फूलता है तो इसे सेक्स करने से कुछ देर पहले सेवन से बचें.

3- पनीर

कुछ लोग सेक्स करने से पहले पनीर खाकर शरीर को ताकतवर बनाकर अखाड़े में उतरना चाहते है ताकि पूरी ताकत से सेक्स से लड़ा जाय. लेकिन पनीर की महक मुंह से काफी देर तक आती है और साथी का मूड ऑफ़ हो जाता है.

4- रेड मीट

रेड मीट खाकर भी सेक्स ना करें इससे भी परेशानी होती है.

5- पेपरमिंट

इसे खाकर आप अपनी सांसो को शुद्ध तो कर लेते है लेकिन इसके प्रभाव से आप अपने में पुरे जोश का आभाव पाते है जिससे आपके पार्टनर का मूड ऑफ़ हो जाता है.


आपको सेक्स का भरपूर आनंद लेने के लिए कुछ ड्राई फ्रूट और मौसमी फलों का सेवन करना चाहिए ताकि आप और आपका साथी पूरी तरह से आनन्दित हो सकें.

Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story