Archived

ऐसे करें पुरुषों वर्जिनिटी की जाँच

Special Coverage News
30 Jun 2017 2:49 AM GMT
ऐसे करें पुरुषों वर्जिनिटी की जाँच
x
Examine Men's Virginity

मिथिलेश त्रिपाठी

कुंवारेपन यानी वर्जिनिटी की बातें होती हैं तो अक्सर महिलाओं का ही नाम आता है। कभी आपने सोचा है पुरुर्षों के कुँवारेपन यानी वर्जिनिटी के बारे में बात क्यू नही होती। पुरुषों में कुँवारेपन यानी वर्जिनिटी कैसे जांच कर सकते है..?


महिला और पुरुष दोनों के लिए ये जरूरी नहीं कि आप अपने पार्टनर की वर्जिनिटी का पता करें क्योंकि रिश्ते का अच्छा होना पार्टनर के वर्जिन होने पर निर्भर नहीं करता। पुरुषों की वर्जिनिटी भी पता की जा सकती है।


जब कोई महिला पहली बार किसी वर्जिन पुरुषों को छूती है, तो उनकी आंखों में आंसू तक आ जाते हैं और आवाज कांपने सी लगती है। आप अपने पार्टनर की इसी एक्टिविटी से भी इसका पता लगा सकती हैं। अनुभवी पुरुष शारीरिक संबंधों में पूरा आत्मविश्वास दिखाते हैं,लेकिन नए लोग थोड़ा हिचकते हैं और धीरे-धीरे सहज होते हैं।

लड़का शर्मीला है और छुए जाने पर हाथ हटा लेता है, तो इसका मतलब है कि उसने ऐसा समय किसी लड़की के साथ पहले नहीं बिताया है। किसी महिला के साथ बात करते हुए दूरी बनाता है या महिला द्वारा पहल करने पर शर्मा जाता है, तो ये मतलब हो सकता है कि उसका ये पहला अनुभव है। इस प्रकार की बातों से आप अंदाजा लगा सकते है।

Next Story