Archived

ट्विंकल खन्ना ने महिलाओं को दी पीरियड्स पर बेबाक सलाह!

ट्विंकल खन्ना ने महिलाओं को दी पीरियड्स पर बेबाक सलाह!
x

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' की शूटिंग शुरू हो चुकी है. अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना इस फिल्म की को-प्रोड्यूसर हैं. एक कार्यक्रम के दौरान ट्विंकल ने कहा कि फिल्म 'पैडमैन', देश में पहली बार कम कीमत वाले सैनिटरी नैपकिन बनाने वाले अरूणाचलम मुरूगनाथम के जीवन पर आधारित है.


ट्विंकल ने कहा कि वो ऐसी फिल्म का हिस्सा बनकर काफी गौरान्वित महसूस कर रही हैं जो पीरियड्स जैसे शर्म वाले मामले के बारे में जागरुकता फैलाने का काम करेगा. फिल्म अरुणाचलम मुरुगानाथम से प्रेरित है. जिन्होंने सस्ती और गांव की महिलाओं के पहुंच में आने वाली सैनिटरी नैपकिन बनाने में सफलता हासिल की. इसकी शूटिंग पिछले हफ्ते इंदौर में हुई.



ट्विंकल ने कहा कि यह बेहतरीन प्रोजेक्ट है. यह उस मामले पर जागरुकता फैलाएगा जिसके बारे में शर्म महसूस की जाती है और बात करने से बचा जाता है. मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं. इस फिल्म को आर बाल्की डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म 'पैडमैन' में मुरूगनाथम की भूमिका अक्षय कुमार कर रहे हैं, जबकि उनकी पत्नी की भूमिका राधिका आप्टे निभा रही हैं. आर. बाल्कि निर्देशित इस फिल्म में अभिनेत्री सोनम कपूर भी गेस्ट रोल निभाती नजर आएंगी.

शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story