Home > भारत के कई शहरों में बढ़ रहा सेक्स का ये नया तरीका, जानकर होंगे हैरान

भारत के कई शहरों में बढ़ रहा सेक्स का ये नया तरीका, जानकर होंगे हैरान

 Special Coverage News |  2017-02-19 11:20:42.0  |  New Delhi

भारत के कई शहरों में बढ़ रहा सेक्स का ये नया तरीका, जानकर होंगे हैरान

सेक्स इच्छा को पूरा करने के लिए लोग तरह-तरह की कोशिशें करते हैं। लेकिन इस समय भारत में जिस तरह के सेक्स का चलन बढ़ रहा है वह वाकई में चौंकाने वाला है। अखबार मुंबई मिरर के मुताबिक बंगलूरू में BDMS बांधकर (बॉन्डेज), पार्टनर पर हावी होकर (डोमिनेंस), परपीड़न (मैसकिजम) और पार्टनर को तकलीफ में खुश होकर (सैडिजम) सेक्स तरीका काफी बढ़ रहा है।



मिरर की खबर के मुताबिक 36 साल के राहुल (बदला हुआ नाम) हॉस्पीटैलिटी सेक्टर में काम करते हैं। राहुल कामोत्तेजक गतिविधियों से जुड़ी किंक कम्यूनिटी का हिस्सा हैं, लेकिन उनकी पत्नी को इसकी जानकारी नहीं है।भारत के किंक कम्यूनिटी में राहुल एक जाना-पहचाना और लोकप्रिय चेहरा हैं। वह आधिकारिक बंगलूरू किंकी की शुरुआत करने वाले लोगों में भी शामिल हैं।



मालूम हो कि किंक कम्यूनिटी BDSM जैसे कामुक तरीकों का इस्तेमाल करती हैं। खबर के मुताबिक बंगलूरू में ही नहीं बल्कि भारत के अन्य बड़े शहरों में भी इस तरह के सेक्स का चलन बढ़ रहा है।राहुल ने अखबार मिरर को बताया, 'बंगलूरू में BDSM समुदाय के काफी लोग हैं। काफी तादाद में लोग हमें नियमित तौर पर संपर्क करते हैं।' किंक असल में कामुकता का एक 'मजेदार' तरीका है। इसमें सेक्स के सामान्य तरीकों से अलग कुछ नया रोमांच जोड़कर आनंद लेने की कोशिश की जाती है।

अगले पेज पर और भी


आगे पढ़े

Share it
Top