Top
Breaking News
Home > Archived > महिला मोर्चा अब दुर्गा के रूप में हर अत्याचार के बदले लेने को तैयार - स्वाति सिंह

महिला मोर्चा अब दुर्गा के रूप में हर अत्याचार के बदले लेने को तैयार - स्वाति सिंह

 Special Coverage News |  29 Nov 2016 2:27 AM GMT  |  हरदोई

महिला मोर्चा अब दुर्गा के रूप में हर अत्याचार के बदले लेने को तैयार - स्वाति सिंह

हरदोई: भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा के महिला सम्मेलनों में सपा-बसपा की गुण्डागर्दी, भ्रष्टाचार, महिलाओं के प्रति बढते अपराध और अमर्यादित बयान देते हुए सपा के मंत्री के विरूद्ध जोरदार हमला बोला। पूरी ताकत के साथ सत्ता के विरूद्ध संघर्ष करने के लिए महिला मोर्चा अब दुर्गा के रूप में हर अत्याचार का प्रतिकार करने को तैयार है।



भाजपा महिला मोर्चा महिला सम्मेलनों के माध्यम से महिला विरोधी, भ्रष्ट, अपराधी एवं भ्रष्टाचारी सपा-बसपाई व्यवस्था के विरूद्ध व्यवस्था परिवर्तन की लड़ाई में जुट गई है। महिला सम्मेलन को फैजाबाद में महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्षा विजया राहटकर ने सम्बोधित करते हुए कहा कि सपा-बसपा के शासन में अपराध बढने से सबसे अधिक महिलाएं ही प्रभावित होती हैं। इसलिए इन दलों के विरूद्ध महिलाओं को सडकों पर उतर कर संघर्ष करना होगा। भाजपा की सरकार में ही कानून का राज स्थापित हो सकता है।प्रदेश अध्यक्षा महिला मोर्चा स्वाती सिंह एवं प्रदेश प्रभारी महिला मोर्चा संयोगिता भाटिया ने हरदोई में महिला सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए उत्तर प्रदेश को खुशहाल बनाने के लिए भाजपा की सरकार बनाने के लिए अपील की।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it