Home > अमेरिका में सिख भारतीय को गोली मारकर कहा- अपने देश वापस जाओ

अमेरिका में सिख भारतीय को गोली मारकर कहा- अपने देश वापस जाओ

 शिव कुमार मिश्र |  2017-03-05 04:13:33.0  |  नई दिल्ली

अमेरिका में सिख भारतीय को गोली मारकर कहा- अपने देश वापस जाओFile Photo

वाशिंगटन : अमेरिका में एक और भारतीय पर हमले का मामला सामने आया है। पिछले 10 दिनों में यह तीसरा हमला है। बताया जा रहा है कि अमेरिका के वाशिंगटन में एक सिख को गोली मारी गयी है। सिख के बाजू में गोली लगी जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमलावर ने गोली मारने के बाद कहा, अपने देश वापस जाओ। हमलावर की तलाश जारी है। घायल सिख वॉशिंगटन स्टेट के केंट शहर में रहता है।

खबर के अनुसार, यह सिख व्यक्ति शुक्रवार को वाशिंगटन राज्य के केंट शहर स्थित अपने घर के बाहर अपना वाहन ठीक कर रहा था, तभी वहां एक अज्ञात व्यक्ति आ गया। केंट पुलिस ने कहा कि दोनों व्यक्तियों के बीच कहासुनी हुई। पीड़ित का कहना है कि संदिग्ध व्यक्ति ने 'अपने देश वापस जाओ' जैसी बातें कहीं। इसके बाद अज्ञात व्यक्ति ने पीड़ित की बाजू में गोली मार दी। पीड़ित के अनुसार, हमलावर छह फुट लंबा एक श्वेत आदमी था। उसने अपने चेहरे के निचले हिस्से को एक नकाब से ढका हुआ था।

गौरतलब है कि इससे पहले पिछले महीने अमेरिका के कनसास में भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास कुचिभोटला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्यारे ने गोली मारने के दौरान चिल्लाकर कहा था 'मेरे देश से निकल जाओ।' वहीँ, 2 मार्च को भारतीय मूल के व्यवसायी की उनके साउथ कैरोलीना के घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Tags:    
Share it
Top