Home > ट्विटर पर शर्त लगाना इस टेनिस स्टार को पड़ा भारी ,इस फैन के साथ जाना पडेगा डेट पर

ट्विटर पर शर्त लगाना इस टेनिस स्टार को पड़ा भारी ,इस फैन के साथ जाना पडेगा डेट पर

 Alok Mishra |  2017-02-07 09:45:11.0  |  new delhi

ट्विटर पर शर्त लगाना इस टेनिस स्टार को पड़ा भारी ,इस फैन के साथ जाना पडेगा डेट पर

नई दिल्ली :कनाडा की स्टार टेनिस खिलाड़ी यूजिनी बुशार्ड को अपने एक फैन से शर्त लगाना महंगा पड़ गया. दरअसल ये शर्त भी एक खास जगह और खास तरह से लगाई गई थी इतना ही नहीं फैन ने शर्त हार जाने पर इस स्टार खिलाड़ी से जो मांग की वो भी चौंकाने वाली थी.

ये शर्त ट्विटर पर ट्वीट कर लगाई गई थी. इस शर्त को जीतने के बदले में फैन ने अपनी पसंदीदा टेनिस स्टार यूजिनी बुशार्ड को अपने साथ डेट पर चलने के लिए कहा था. यूजिनी बुशार्ड शर्त हार गईं और अब वो अपने फैन के साथ डेट पर जाएंगी.

पहले क्वार्टर में तो अटलांटा की टीम आगे थी, लेकिन शर्त लगाने के बाद ही उनकी टीम फिर से पीछे हो गई. दूसरे और तीसरे क्वार्टर में पिछड़ने के बाद भी पेट्रियोट्स टीम ने 34-28 से जीत दर्ज की. जिसके बाद बुकॉर्ड ने डेट पर जाने की शर्त मंजूर की और ट्वीट किया कि वह आगे से किसी के साथ कोई भी शर्त नहीं लगाएंगी.

वर्तमान में उनकी 47वीं रैंकिंग है. साल 2014 में वह विंबलडन के फाइनल में पहुंची थी जहां उन्‍हें पेट्रा क्विटोवा से हार झेलनी पड़ी थी. किसी ग्रैंड स्‍लैम के फाइनल में जाने वाली वह पहली कनाडाई महिला टेनिस खिलाड़ी हैं. 2014 में ही वह फ्रैंच ओपन और ऑस्‍ट्रेलियन ओपन के सेमीफाइनल तक गर्इ थीं. लेकिन इसके बाद चोटों के चलते उनके प्रदर्शन पर बुरा असर पड़ा.










Tags:    
Share it
Top