राष्ट्रीय

OMG...अपनी वर्जिनिटी नीलाम करना चाहती है ये लड़की, कारण जानकर चौंक जाएंगे!

Arun Mishra
24 May 2017 3:36 AM GMT
OMG...अपनी वर्जिनिटी नीलाम करना चाहती है ये लड़की, कारण जानकर चौंक जाएंगे!
x
Photo Credit : www.thesun.co.uk
हलो, मेरा नाम किम है और मैं अपनी वर्जिनिटी बेचना चाहती हूं।
नई दिल्ली : नीलामी तो आपने मकान दुकान, प्रॉपर्टी आदि के बारे में सुनीं होगीं लेकिन हम आपको एक ऐसी नीलामी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे पढ़कर आप चौंक जाएंगे। जी हां, 18 साल की एक लड़की अपनी वर्जिनिटी नीलाम करना चाहती। इस लड़की का नाम किम है। इसका कहना है कि वह पढ़ाई करना चाहती है लेकिन उसके पास इसके लिए पैसे नहीं है। जब उसे कोई रास्ता नहीं दिखा तो आखिरकार उसने अपनी वर्जिनिटी नीलाम करके पढ़ाई का खर्च पूरा करने का फैसला लिया।

वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है। इससे पहले रोमानिया की एक मॉडल ने अपनी वर्जिनिटी 2 मिलियन पाउंड (करीब 17 करोड़ रुपये) में नीलाम की थी। इसी मॉडल से प्रभावित होकर जर्मनी की यह लड़की भी अपनी वर्जिनिटी नीलाम करने को तैयार है।

किम नामक आधी जर्मन और आधी ऑस्ट्रियन इस किशोरी ने नीलामी के लिए बाकायदा एक एस्कॉर्ट एजेंसी से संपर्क साधा है। इस एजेंसी ने अपनी वेबसाइट पर दावा किया है कि लड़की की वर्जिनिटी साबित करने के लिए उनके पास डॉक्टर का सर्टिफिकेट है और यदि खरीदार चाहे तो खुद भी लड़की का टेस्ट करा सकता है।

वर्जिनिटी की नीलामी के लिए शुरुआती रकम 86,640 पाउंड (करीब 73 लाख रुपये) रखी गई है। नीलामी की रकम का 20 प्रतिशत एजेंसी को जाएगा। जर्मन मीडिया के मुताबिक किम ने वेबसाइट पर लिखा है- हलो, मेरा नाम किम है और मैं अपनी वर्जिनिटी बेचना चाहती हूं।

किम ने बताया कि मैं जर्मनी या विएना में पढ़ाई करना चाहती हूं। मुझे जो भी रकम मिलेगी उससे मैं फ्लैट और कार खरीद सकती हूं, साथ ही अपनी ट्यूशन फीस भी भर सकती हूं।
Next Story