Home > सर्जिकल स्ट्राइक के बाद बौखलाया ISI, संसद पर हमले की साजिश रच रहा है जैश

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद बौखलाया ISI, संसद पर हमले की साजिश रच रहा है जैश

 Special Coverage News |  2016-10-10 07:22:57.0  |  New Delhi

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद बौखलाया ISI, संसद पर हमले की साजिश रच रहा है जैश

पाक अधिकृत कश्मीर में भारतीय सेना की ओर से किये गए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से पाकिस्तान तिलमिला गया है। वो किसी भी सूरत में इस बेइज्जती का बदला लेना चाहता है। बदले को अंजाम देने के लिए पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI ने जैश-ए-मोहम्मद को किसी भी हद तक जाने को कहा है।

एक रिपोर्ट की मानें तो आईएसआई के इस नापाक मंसूबे को अंजाम देने के लिए पाकिस्तान में आतंकी कैंप चला रहा जैश-ए-मोहम्मद का सरगना मौलाना मसूद अजहर
साजिश रच रहा है। पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद को निर्देश दिया है कि किसी भी तरह भारतीय संसद पर हमला करके सर्जिकल स्ट्राइक का बदला लिया जाए। इससे पहले अफजल गुरु ने 2001 में भारतीय संसद को निशाना बनाया था।

जैश-ए-मोहम्मद का सरगना मसूद अजहर भारत की संसद पर फिर से हमले की योजना बना रहा है। एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के अनुसार POK में सर्जिकल स्ट्राइक से आईएसआई बुरी तरह बौखला गई है। भारतीय खुफिया एजेंसी और जम्मू-कश्मीर की सीआईडी को इस बारे में आगाह किया गया है।

खुफिया एजेंसियों को ये भी पता चला है कि जैश के फिदायीन संसद पर हमला करने में नाकाम साबित होते हैं तो वे फिर दिल्ली सचिवालय पर हमला करेंगे। उनकी टारगेट लिस्ट में दिल्ली का अक्षरधाम मंदिर और लोटस टेंपल भी शामिल है।

Tags:    
Share it
Top