Home > अमेरिका: मैनहट्टन में कूड़े के ढेर में बड़ा ब्लास्ट, 29 से ज्यादा लोग जख्मी

अमेरिका: मैनहट्टन में कूड़े के ढेर में बड़ा ब्लास्ट, 29 से ज्यादा लोग जख्मी

 Admin5 |  2016-09-18 06:07:11.0  |  America

अमेरिका: मैनहट्टन में कूड़े के ढेर में बड़ा ब्लास्ट, 29 से ज्यादा लोग जख्मी

मैनहट्टन: अमेरिका के मैनहट्टन की वेस्ट 23 स्ट्रीट 6th एवेन्यू में कूड़े के ढेर में बड़ा ब्लास्ट हुआ है। 29 लोगों के जख्मी होने की खबर है। यह एक्सप्लोसिव कचरे के डिब्बे में रखा था। तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। विस्फोट में घायल लोगों को अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इलाके को घेरकर तलाशी शुरू कर दी है।

यह विस्फोट चेल्सिया में कल रात करीब साढ़े आठ बजे हुआ। यह बहुत व्यस्त रहने वाला रिहाइशी एवं व्यापारिक इलाका है। कानून प्रवर्तन अधिकारी और आपातकालीन सेवा कर्मी मौके पर पहुंच गये हैं। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, धमाका इम्‍प्रोवाइज्‍ड डिवाइस के माध्‍यम से किया गया है, जिसे एक कचरे के डिब्‍बे में छिपाकर रखा गया था। पुलिस के अनुसार ब्‍लास्‍ट एसोसिएटेड ब्‍लाइंड हाउसिंग फेसेलिटी के बाहर हुआ है। धमाके के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू शुरू कर दिया है। पुलिस ने बिल्डिंग के आसपास की दो बिल्डिंग को भी तुरंत खाली करवा दिया है। सर्च ऑपरेशन जारी है।

न्यूयार्क सिटी पुलिस विभाग के सूचना एवं जनसंचार के सहायक आयुक्त जे पीटर डोनाल्ड ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर लिखा, न्यूयार्क सिटी के पास मैनहैटन की 23वीं स्ट्रीट, 6वें एवेन्यू, में एक विस्फोट होने की खबरें मिली है। अभी इसके संबंध में ज्यादा जानकारी नहीं है। जानकारी मिलने पर इसे साझा किया जाएगा।

Tags:    
Share it
Top