Home > दाऊद इब्राहिम को पड़ा दिल का दौरा, हो सकती है कभी भी मौत!

दाऊद इब्राहिम को पड़ा दिल का दौरा, हो सकती है कभी भी मौत!

dawood ibrahim critical in pakistan hospital

 शिव कुमार मिश्र |  2017-04-29 01:51:57.0  |  दिल्ली

दाऊद इब्राहिम को पड़ा दिल का दौरा, हो सकती है कभी भी मौत!

भारत के मोस्ट वांटेड और मुंबई बम धमाके का मुख्य आरोपी मास्टर माइंड अंडरवर्ल्ड डान दाउद इब्राहीम को दिल के दौरे पड़ने की खबर मिली है. फिलहाल उसकी हालत बेहद नाजुक है. मिडिया में चल रही खबरों के अनुसार कराची के एक अस्पताल में उसे वेंटीलेटर पर रखा गया है.


इसके अलावा एक रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि पैरालिटिक अटैक के बाद दाऊद को वेंटिलेटर में रखा गया है. बताया जा रहा है कि दाऊट को ब्रेन ट्यूमर हुआ था, जिसका ऑपरेशन पाकिस्तान के कराची में हुआ, लेकिन ऑपरेशन सफल नहीं हो पाया. अब उसके शरीर का दाहिना हिस्सा पूरी तरह से काम करना बंद कर दिया है. हालांकि अभी तक इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है.


दाऊद के पारिवारिक सूत्रों ने उसके दिल का दौरा पड़ने की खबर को खारिज किया है. उनका कहना है कि दाऊद पूरी तरह से ठीक है. उसके दिल का दौरा पड़ने की खबर अफवाह के सिवाय कुछ नहीं है. हालांकि उनका यह भी कहना है कि दाऊद अपनी पत्नी मेहजबीन के अंकल को देखने अस्पताल गया था. मेहजबीन के अंकल फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं. इसके अलावा एक चैनल से फोन पर बातचीत में दाऊद के सहयोगी छोटा शकील ने कहा कि दाऊद बिल्कुल ठीक है और ये खबरें पूरी तरह से अफवाह है.


आपको बता दें कि भारतीय ख़ुफ़िया विभाग इस घटना पर पल पल निगाह बनाये हुए है. इस भगोड़े आरोपी पर मुंबई बम धमाके का आरोप है. इस हमला में 250 लोंगों की जान गई थी. 23 साल से दाउद भारत से भागा हुआ है. ये अपराधी पाकिस्तान में रहकर अपनी हुकूमत चलाता है जबकि पाक मानने को तैयार नहीं है.

Tags:    
Share it
Top