Home > परवेज मुशर्रफ ने इंटरव्यू में माना, ओसामा की तरह पाकिस्‍तान में ही है दाऊद इब्राहिम!

परवेज मुशर्रफ ने इंटरव्यू में माना, ओसामा की तरह पाकिस्‍तान में ही है दाऊद इब्राहिम!

इंटरव्यू में मुशर्रफ ने दाऊद के कराची में होने की बात एक तरह से मान ली है,

 Arun Mishra |  2017-08-31 07:21:35.0

परवेज मुशर्रफ ने इंटरव्यू में माना, ओसामा की तरह पाकिस्‍तान में ही है दाऊद इब्राहिम!File Photo

नई दिल्ली : पाकिस्‍तान के पूर्व राष्‍ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने मोस्ट वॉन्टेंड दाऊद इब्राहिम के कराची में होने की बात एक तरह से मान ली है। इंटरव्यू में मुशर्रफ ने दाऊद के कराची में होने की बात एक तरह से मान ली है। मुशर्रफ ओसामा बिन लादेन के पाकिस्तान में मिलने के एक सवाल पर जवाब देते देते दाऊद के बारे में भी सवाल पर भी बड़े संकेत दे गए।

बातचीत में रिपोर्टर ने मुशर्रफ से से कहा कि पहले इंडिया वाले मजाक करते थे कि ओसामा को हमने छुपाया है, लेकिन उनका मजाक तो सही साबित हो गया। ओसामा बिन लादेन हमारे पास काकुल एकेडमी के पास मिला। इस पर मुशर्रफ ने कहा कि मुझे इसमें शक है कि वो वहां 5 साल रहा। वो आता जाता था। जिस पर रिपोर्टर ने कहा कि लेकिन मारा तो यहीं गया है। मुशर्रफ बोले कि हां, मारा तो गया। फैमिली उसकी जरूर वहां पर रही होगी, लेकिन वो लगातार नहीं था।
इसके बाद रिपोर्टर ने पूछा कि आपसे इंडिया में पूछा गया तो आपने कहा मैं कभी झूठ नहीं बोलता। एक और चीज पर आपकी डाउट है। बाकी चीजें सही लगती हैं। दाऊद इब्राहिम के बारे में पूछा जाता है तो हम कहते हैं वो कराची या पाकिस्तान में नहीं है। क्या ये सही है?
मुशर्रफ ने कहा कि देखो, हम क्यों। अब हिंदुस्तान की बात आती है। वो दुनिया जहां की बात करते हैं और हमें खराब कहते हैं। तो हम कोई अच्छा बनकर उनकी मदद क्यों करें। इस पर रिपोर्टर ने हंस कर कहा कि हम क्यों बताएं कि दाऊद इब्राहिम हमारे पास है। जिस पर मुशर्रफ बोले कि नहीं पता। कहां है, होगा कहीं।

Tags:    
Share it
Top