Home > अमेरिका में जब एक दो बच्चों के बाप ने देखा सीसीटीवी फुटेज, न्यूड व्यक्ति को देख उड़ गये उसके होश, देखें वीडियो

अमेरिका में जब एक दो बच्चों के बाप ने देखा सीसीटीवी फुटेज, न्यूड व्यक्ति को देख उड़ गये उसके होश, देखें वीडियो

Detectives Seek Public's Help to Identify Nude Attempted Burglary Suspect

 शिव कुमार मिश्र |  2017-06-04 06:27:06.0

अमेरिका में जब एक दो बच्चों के बाप ने देखा सीसीटीवी फुटेज, न्यूड व्यक्ति को देख उड़ गये उसके होश, देखें वीडियो

अमेरिका के वॉशिंगटन डीसी में एक अलग ही मामला देखने को मिला है। यहां पर एक व्यक्ति ने बिना कपड़ों के एक घर में घुसने की कोशिश की। यह घटना घर के बाहर लगे एक सीसीटीवी कैमरे कैद हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार घर का मालिक जो की दो बच्चों का पिता है, वह अपनी बीवी के साथ अपने कमरे में सो रहा था कि तभी उसका फोन बजने लगा। फोन की आवाज से वह उठ गया और उसने देखा कि नेस्ट डोर सिक्टूरिटी सिस्टम द्वारा उसके पास एक संदेश आया हुआ था। उस संदेश में लिखा था कि नेस्ट ने एक व्यक्ति को घर के आस-पास देखा है।



घर के मालिक के फोन पर एक वीडियो भी था जिसमें एक व्यक्ति दिखाई दे रहा है जो कि बिलकुल स्वस्थ लग रहा है और उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं है। घर के मालिक ने कहा कि यह देखकर मुझे यकीन ही नहीं हुआ। इस व्यक्ति ने घर में घुसने की काफी कोशिश की लेकर वह कामयाब नहीं हो पाया। यह मामला 17 मई की आधीरात का है। उस व्यक्ति पर जैसे ही लाइट पड़ी वह वहां से भाग खड़ा हुआ। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह घटना मोंटेगोमरी काउंटी के मैरीलेंड की है। शुक्रवार को पुलिस ने इस घटना की वीडियो जारी की। फिलहाल इस व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है।

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति बिना कपड़ो के पहले तो एक घर के बाहर इधर-उधर घूमता है। इसके बाद घर के अंदर लगे एक वीडियो में देखा गया कि वह व्यक्ति घर के अंदर घुसने के लिए दरवाजों को खींचने और खिड़कियों को खोलने की कोशिश करता है लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाता। तभी उसके ऊपर एक लाइट पड़ती है और वह वहां से भाग खड़ा होता है। इस मामले पर करते हुए घर के मालिक ने बताया कि उसके घर के बाहर और अंदर 6 कैमरे लगे हुए हैं। कैमरे में कैद व्यक्ति की हरकत काफी अजीब सी थी। यह वीडियो देखकर वह काफी हैरान हो गए थे और उन्होंने इस बारे में अपने बच्चों को नहीं बताया, क्योंकि वे नहीं चाहते कि बच्चे यह सुनकर कहीं डर न जाए।


Tags:    
Share it
Top