Home > महिला टीचर ने स्टूडेंट को शराब पिलाकर बनाए शारीरिक संबंध, फिर तस्वीरों के साथ...

महिला टीचर ने स्टूडेंट को शराब पिलाकर बनाए शारीरिक संबंध, फिर तस्वीरों के साथ...

'टीचर ने संबंध बनाए जाने के दौरान आपत्तिजनक हालत में फोटो भी खींची'

 Arun Mishra |  2017-06-04 05:53:17.0  |  New Delhi

महिला टीचर ने स्टूडेंट को शराब पिलाकर बनाए शारीरिक संबंध, फिर तस्वीरों के साथ...सांकेतिक तस्वीर

यूएस के कैलिफोर्निया में गुरू-शिष्य के रिश्तों को तार-तार करता एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला टीचर ने अपने स्टूडेंट को शराब पिलाकर जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इतना ही नहीं, आरोपी टीचर ने संबंध बनाए जाने के दौरान आपत्तिजनक हालत में फोटो भी खींची। तस्वीरों को वायरल करने की धमकी देकर वह पीड़ित छात्र को ब्लैकमेल कर रही थी।

एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक, महिला टीचर का अपने पति से डिवोर्स हो चुका है। पति से तलाक होने के बाद वह अपनी क्लास के एक स्टूडेंट से दिल लगा बैठी। एक दिन उसने अपने स्टूडेंट को किसी बहाने से घर बुलाया। जिसके बाद उसने स्टूडेंट को भरोसे में लेकर उसके साथ शराब पी।

शराब के नशे में महिला टीचर ने अपने स्टूडेंट के साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान उसने आपत्तिजनक हालत में कई फोटो भी खींची। फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर वह उसे जबरन संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल करने लगी। पीड़ित छात्र की मानें तो संबंध बनाने के दौरान वह उसके साथ मारपीट करती थी, शरीर पर नाखून गड़ाती थी।

वह उसके साथ लगभग हर रोज संबंध बनाने के लिए दबाव डालती। टीचर की प्रताड़ना से तंग आकर पीड़ित छात्र ने अपनी मां को सारी बात बताई। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने आरोपी टीचर के खिलाफ पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने जांच के बाद महिला टीचर को गिरफ्तार कर उसके पास से सभी फोटो बरामद कर लिए हैं।

Tags:    
Share it
Top