Home > जब हिलेरी क्लिंटन से जबरन लिपट पड़े डोनाल्ड ट्रंप, देखें वीडियो होश उडा देने वाला!

जब हिलेरी क्लिंटन से जबरन लिपट पड़े डोनाल्ड ट्रंप, देखें वीडियो होश उडा देने वाला!

ट्रंप ने जबरदस्ती पकड़ा हिलेरी को

 शिव कुमार मिश्र |  2017-05-20 03:33:15.0  |  दिल्ली

जब हिलेरी क्लिंटन से जबरन लिपट पड़े डोनाल्ड ट्रंप, देखें वीडियो होश उडा देने वाला!

सोशल मीडिया पर एक स्पूफ वायरल हो रहा है, जिसमें अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप जैसा दिख रहा शख्स अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री हिलेरी क्लिंटन को जबरन गले लगाता नजर आ रहा है. वीडियो में हिलेरी क्लिंटन जैसी दिखने वाली महिला ट्रंप से दूर भागने की कोशिश करती दिख रही है, लेकिन ट्रंप फिर भी नहीं मानते हैं और उनके पीछे दौड़ पड़ते हैं.


फिलिप ने ट्वीट कर कहा कि यह वीडियो अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के दौरान का है. फिलिप को हिलेरी क्लिंटन का बेहद करीबी माना जाता है. दिलचस्प बात यह है कि इस वीडियो को हिलेरी क्लिंटन ने खुद भी शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए हिलेरी क्लिंटन ने कहा कि जब सुबह उन्होंने इस वीडियो को देखा, तो वह ठहाके लगाने से खुद को रोक नहीं पाईं.


फिलिप का कहना है कि यह वीडियो 24 सितंबर 2016 के अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव बहस की स्थिति को दर्शाता है. इसमें अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के लिए ट्रंप और हिलेरी के बीच बहस शुरू होने की घटना को दिखाया गया है. वीडियो में हिलेरी क्लिंटन से गले नहीं मिलना चाहती हैं और हँसते हुए भाग रही हैं, लेकिन जिद्दी ट्रंप उनसे जबरन लपट पड़ते हैं. वीडियो में वहां पर मौजूद लोगों के ठहाके की आवाज भी सुनाई दे रही है.


इस वीडियो को शेयर करने वाले फिलिप रेनेस ने हिलेरी क्लिंटन के विदेश मंत्री रहने के दौरान उनके साथ काम किया था. उन्होंने वीडियो को पोस्ट करते हुए ट्विटर पर लिखा कि ट्रंप के आलिंगन से बचना आसान नहीं है. फिलिप ने यह वीडियो उस वक्त शेयर किया है, जब अमेरिकी पत्रकार बेनजामिन विट्स ने ट्वीट किया कि पूर्व FBI डायरेक्टर जेम्स कोमी डोनाल्ड ट्रंप के आमंत्रण पर व्हाइट हाउस जाने के इच्छुक नहीं थे. जेम्स कोमी बेनजामिन के करीबी मित्र माने जाते हैं.



Tags:    
Share it
Top