Home > हिटलर सेक्स को लेकर भी था तानाशाह, जानकर चौंक जायेंगे उसके बारे में!

हिटलर सेक्स को लेकर भी था तानाशाह, जानकर चौंक जायेंगे उसके बारे में!

 शिव कुमार मिश्र |  2017-04-20 10:20:06.0  |  दिल्ली

हिटलर सेक्स को लेकर भी था तानाशाह, जानकर चौंक जायेंगे उसके बारे में!

विश्व के सबसे बड़े तानाशाह हिटलर का आज जन्मदिन है. साल 20 अप्रैल 1889 को हिटलर का जन्म हुआ था. बाहरी दुनिया के लिए हिटलर जितना क्रूर था, बंद दरवाजों के पीछे भी उसकी क्रूरता कम नहीं थी. US Office of Strategic Services की एक रिपोर्ट के अनुसार हिटलर की सेक्स लाइफ बहुत ही अजीब थी और यौन संबंध बनाने के दौरान वह किसी विलेन से कम नहीं था. हिटलर के बारे में यहां कुछ ऐसी बातें हैं, जिसे पढ़कर यकीनन आप हैरत में पड़ जाएंगे.


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इतिहासकार और हिटलर के जीवनी लेखक Ian Kershaw ने लिखा है कि हिटलर को वेश्याओं के साथ सेक्स संबंध छोड़ कर, अपनी उम्र से बेहद छोटी लड़कियों के साथ सेक्स करना पसंद था, जो पूरी तरह उसके नियंत्रण में रह सकें.


वह अपनी हवस की भूख मिटाने के लिए अभिनेत्र‍ियों को बुलाता था. कई अखबारों और वेबसाइटों में प्रकाशि‍त खबरों के अनुसार जर्मन अभिनेत्री Renate Muller ने यह खुलासा किया था कि हिटलर सेक्स के दौरान अजीब हरकत करता था, वो अपने घुटनों पर बैठ कर Muller को उसे पैरों से मारने को कहता था. बाद में साल 1937 में Muller की खिड़की से गिर कर मौत हो गई थी.
हिटलर के बारे में ऐसी खबरें भी आती हैं कि हिटलर का पुरुषों के साथ संबंध थे. वह समलैंगिक था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एंटी-गे एक्ट‍िविस्ट ने इस बात का दावा किया था कि हिटलर और उसकी पूरी नाजी सेना समलैंगिक थी. The Pink Swastika और The Hidden Hitler जैसी किताबों में हिटलर के समलैंगिक होने की बात छपी है.


हिटलर का बच्चों के साथ भी यौन संबंध था यह बात एक रूढ़िवादी क्रांतिकारी Hermann Rauschning ने साल 1936 में नाजी सेना छोड़ते हुए यह बात कही थी. यहां तक कि हिटलर का अपनी भतीजी के साथ भी यौन संबंध था और जब हिटलर को इस बात का खुलासा होने का खतरा सामने आया तो उसने अपनी भतीजी को मार दिया.

Tags:    
Share it
Top