Home > जादूगर जादू के नाम पर छुता था नाजुक अंग, वीडियो हुआ वायरल तब खुली असलियत, लोंगों के उड़े होश

जादूगर जादू के नाम पर छुता था नाजुक अंग, वीडियो हुआ वायरल तब खुली असलियत, लोंगों के उड़े होश

 शिव कुमार मिश्र |  2017-06-18 12:12:26.0  |  दिल्ली

जादूगर जादू के नाम पर छुता था नाजुक अंग, वीडियो हुआ वायरल तब खुली असलियत, लोंगों के उड़े होश

चीन में एक फर्जी जादूगर और उसके कैमरामैन को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी शख्स खुद को जादूगर बताकर महिलाओं के स्तन छूता था. कथित जादूगर ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो डाला था, जिसमें वह जादू दिखाने के नाम पर महिलाओं के स्तनों को छू रहा है.

अंग्रेजी वेबसाइट डेली मेल की खबर के मुताबिक, 26 साल के इस फर्जी जादूगर का नाम जू है. जू ने स्थानीय युकू सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने कुछ वीडियो 14 जून को भी अपलोड किए थे. इनमें से एक वीडियो चीन के सिचुआन प्रांत स्थित एक बाजार में शूट किया गया.

वीडियो में वह जादू दिखाने का दावा कर रहा है. वीडियो में वह सात महिलाओं के पास जाता हुआ दिखाई दे रहा है. महिलाओं को जादू दिखाने के नाम पर उसने दावा किया कि वह एक सिक्का उनके स्तन पर रखेगा और वह सिक्का जादू से उनके अंर्तवस्त्र के अंदर चला जाएगा.

इस दौरान कई महिलाएं असहज नजर आईं. वहीं जादू दिखाने के नाम पर उसने कई महिलाओं के स्तन पर सिक्का रखा और सिक्के को पकड़ कर खड़ा हो गया. उसने महिलाओं से स्थिर खड़ा रहने को कहा. जादू खत्म होने पर उसने सिक्का नीचे गिराते हुए जादू को नाकामयाब बता दिया.

वीडियो देखकर कई लोगों ने पुलिस में इसकी शिकायत की. जिसके बाद शनिवार को जू को गिरफ्तार कर लिया गया. जू के साथ वीडियो रिकॉर्ड करने वाले कैमरामैन को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल दोनों को 14 दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा गया है.

Tags:    
Share it
Top