Home > न्यूजीलैंड: समुद्र तट पर मिली रहस्यमयी चीज़, तस्वीरें हुई वायरल

न्यूजीलैंड: समुद्र तट पर मिली रहस्यमयी चीज़, तस्वीरें हुई वायरल

 Special Coverage News |  2016-12-13 12:00:48.0  |  न्यूजीलैंड

न्यूजीलैंड: समुद्र तट पर मिली रहस्यमयी चीज़, तस्वीरें हुई वायरल

ऑकलैंड: न्यूजीलैंड के ऑकलैंड में समुद्र किनारे मिली एक विशालकाय रहस्यमयी चीज़ लोगों के कौतूहल का विषय बनती नज़र आई। दरअसल, मुरीवाई बीच पर टहल रही एक महिला ने बीच से 5 किलोमीटर दूर एक विशाल चीज देखी, जिसके ऊपर छोटे-छोटे समुद्री जीव चिपके हुए थे। उन्होंने तुरंत उसकी फोटो क्लिक कर फेसबुक पर पोस्ट की और लोगों से पूछा कि क्या कोई जानता है कि ये अजीबोगरीब चीज क्या है?



देखते ही देखते ये पोस्ट वायरल हो गई और लोग अपनी कल्पना का बेहतरीन उपयोग करते हुए इस तस्वीर पर अपनी बात रखने लगे। किसी ने इसे राक्षस बताया तो किसी ने
कैरिबियाई वॉलरस
। ताे कई लोग इसे एलियंस का टाइम कैप्सूल होने का दावा कर रहे हैं। कुछ लोगों ने मेलिसा के वॉल पर ये भी लिखा है कि हो सकता है भूकंप के कारण समुद्र से कोई रहस्यमयी चीज बाहर आ गई हो।

मेलिसा को ऐसा लगा था कि ये विशाल जीव व्हेल की डेड बॉडी है, जो लहरों से टकराकर बीच पर आ गई होगी। लेकिन ना तो ये किसी व्हेल की बॉडी है और ना ही एलियंस का टाइम कैप्सूल। ये विशाल चीज लकड़ी का एक बहुत बड़ा टुकड़ा है, जो काफी पहले डूब चुके जहाज का हिस्सा हो सकता है। भूकंप की वजह से ये अब जाकर सामने आया है। इसके ऊपर काफी समुद्री जीव चिपके हुए थे, इसलिए किसी को भी इसके अस्तित्व की जानकारी नहीं हो पाई थी।

Tags:    
Share it
Top