Home > पाक जर्नलिस्ट की चेतावनी... तो नक्शे से मिट जाएगा पाकिस्तान

पाक जर्नलिस्ट की चेतावनी... तो नक्शे से मिट जाएगा पाकिस्तान

 Special Coverage News |  2016-10-02 05:15:00.0  |  इस्लामाबाद

पाक जर्नलिस्ट की चेतावनी... तो नक्शे से मिट जाएगा पाकिस्तान

इस्लामाबाद: भारत के द्वारा किए गए सर्जिकल ऑपरेशन के बाद पाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकार, पॉलिटिकल एनलिस्ट हसन निसार ने परमाणु हमले की धमकी देने वालों को नसीहत दी है कि भारत के NSA अजीत डोभाल जो कह रहे हैं उसे मान लो, वरना सचमुच पाकिस्तान खत्म हो जाएगा। निसार ने कहा पाकिस्तान में पागलों का हुजूम है, 'यहां अनपढ़ों का टोला है, यहां पाकिस्तान में, इन जाहिलों को पता ही नहीं कि एटम बम क्या होता है।

सोचिए अगर एटमी जंग हुई तो क्या होगा? इंडिया की आबादी 1 अरब से ज्यादा है और पाकिस्तान की 20 करोड़ तो आपका तो 18 करोड़ गया, और आपने 4 गुना ज्यादा भारत का नुकसान किया तो भी भारत में 20 करोड़ बच जाएंगे, तो लोग होश में रहें। पाकिस्तान ने उकसा-उकसा कर एक दुश्मन बना लिया। आपने एटम बम बना तो लिया लेकिन अपने बच्चे को किताब नहीं दिया, अपने मरीज को इलाज नहीं दिया, अपने लोगों को इंसाफ नहीं दिया।

अगर भारत ने पाकिस्तान के विरुद्ध एटमिक युद्ध छेड़ दिया तो पाकिस्तान दुनिया के नक्शे में इतिहास बनकर रह जाएगा। बता दें हाल ही में पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ, आतंकवादी सैयद सलाउद्दीन और हाफिज सईद ने भारत के खिलाफ पूरी तरह से एटमिक जंग शुरू करने की पाकिस्तान को सलाह दी थी।

Tags:    
Share it
Top