Home > पाक में भारत विरोधी प्रदर्शन, पोस्टर में आर्मी चीफ के हाथ में PM मोदी का कटा सिर

पाक में भारत विरोधी प्रदर्शन, पोस्टर में आर्मी चीफ के हाथ में PM मोदी का कटा सिर

 Admin5 |  2016-09-27 12:17:12.0  |  Islamabad

पाक में भारत विरोधी प्रदर्शन, पोस्टर में आर्मी चीफ के हाथ में PM मोदी का कटा सिर

इस्‍लामाबाद: पाकिस्तान और भारत का तनाव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। ये तनाव दोनों देशों की जनता के बीच भी देखा जा रहा है। भारत में जहां जनता पाकिस्तान को करारा जवाब देने के लिए प्रदर्शन कर रही है तो वही पाकिस्तान में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है। प्रदर्शनकारी भारत विरोधी नारेबाजी करते हुए पोस्टर दिखा रहे हैं। इस पोस्टर को लेकर दोनों देशों के बीच का विवाद और भी गरमा सकता है।

दरअशल पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में लोग भारत के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। विरोध प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारियों के हाथों में एक पोस्टर दिखाई दे रहा है, जिसमें पाकिस्तान के आर्मी चीफ राहिल शरीफ को भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कटा हुआ सिर हाथ में लिया हुआ दिखाया गया है। आर्मी प्रमुख के दूसरे हाथ में एक खून से सना हुआ खंजर दिखाया गया है।

पाकिस्तान के अखबार 'द नेशन' में छपी खबर के मुताबिक इस्लामाबाद में लोग आतंकी बुरहान वानी के मारे जाने के बाद कश्मीर में हुई हिंसा को लेकर भारत के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं और भारत विरोधी नारे लगा रहे हैं। यह पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसका काफी विरोध किया जा रहा है।

गौरतलब है कि उरी हमले के बाद से दोनों देशों के बीच के रिश्तों में तनाव पहले से ज्यादा बढ़ चुका है। उरी हमले में पाकिस्तानी से आए आतंकियों का हाथ होने की बात सामने आई थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस हमले की निंदा करते हुए कहा था कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। वहीं सोमवार को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान को बेनकाब किया।

Tags:    
Share it
Top