Home > स्वीडन में भारतीय दूतावास के पास एक शख्स ने भीड़ पर चढ़ाया ट्रक, 3 की मौत

स्वीडन में भारतीय दूतावास के पास एक शख्स ने भीड़ पर चढ़ाया ट्रक, 3 की मौत

 Arun Mishra |  2017-04-07 15:31:21.0  |  New Delhi

स्वीडन में भारतीय दूतावास के पास एक शख्स ने भीड़ पर चढ़ाया ट्रक, 3 की मौत

स्वीडन की राजधानी स्टॉकहोम में एक शख्स ने अपना ट्रक भीड़ पर चढ़ा दिया. यह घटना भारतीय दूतावास से महज 100 मीटर की दूरी पर हुई है, जिसमें तीन मौत हो गई। स्वीडन के प्रधानमंत्री ने बताया कि इस घटना के सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और घटनास्थल से सबूतों की तलाश कर रही है।

स्वीडिश पुलिस ने माना कि इस घटना में कई लोग जख्मी हुए हैं। वे इसे एक आतंकी हमले की तरह ट्रीट कर रहे हैं। यह घटना स्टॉकहोम के ड्रोटिनिंगटन ( क्वीन स्ट्रीट) पर हुई। यह शहर का सबसे बिजी इलाका है और यह सबसे बड़ी पैदल चलने वाली स्ट्रीट है। घटना के बाद, डिपार्टमेंट स्टोर से धुआं उठता हुआ दिखा। स्वीडन के पीएम स्टेफेन लोफवेन ने बताया कि सभी संकेत आतंकी हमले की तरफ इशारा कर रहे हैं।

पीएम मोदी ने की निंदा?
भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस हमले की निंदा की है। उन्‍होंने ट्वीट कर कहा, "हम स्‍टॉकहोम हमले की निंदा करते हैं। मारे गए और घायल लोगों के परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं।" स्‍वीडिश मीडिया के अनुसार हादसे वाली जगह पर गोलियों की आवाज भी सुनी गर्इ हालांकि यह साफ नहीं हो पाया कि गोलियां किसने चलाईं। पुलिस ने भी इसकी पुष्टि नहीं की है।


Tags:    
Share it
Top