Home > अमेरिका: वाशिंगटन के शॉपिंग मॉल में फायरिंग, 4 लोगों की हुई मौत

अमेरिका: वाशिंगटन के शॉपिंग मॉल में फायरिंग, 4 लोगों की हुई मौत

 Admin5 |  2016-09-24 06:27:33.0  |  Washington

अमेरिका: वाशिंगटन के शॉपिंग मॉल में फायरिंग, 4 लोगों की हुई मौत

वाशिंगटन: अमेरिका के वाशिंगटन के एक शॉपिंग मॉल 'कासकेड' में शुक्रवार रात फायरिंग में चार लोगों की मौत हो गई हैं। इसमें कई लोग जख्मी भी हुए हैं। वॉशिंगटन पुलिस ने बताया कि कासकेड मॉल में शुक्रवार को चार लोग एक शूटिंग में मारे गए। यह मॉल नॉर्थ सिआटल से 105 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। मॉल में एक शूटर अब भी है। पुलिस शूटर की तलाश कर रही है। इस सिलसिले में कासकेड मॉल में स्टोरों की तलाशी ली जा रही है। अधिकारी ने लोगों को बर्लिगटन के कासकेड मॉल क्षेत्र में जाने से बचने की भी सलाह दी है।

अधिकारी का कहना है कि इस हादसे में जीवित बचे लोगों को बस से पास से गिरजाघर ले जाया जाएगा। वाशिंगटन स्टेट पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि संदिग्ध स्पेनिश भाषा बोलता है और ग्रे कलर के कपड़े में है। हालांकि, हमलावरों की सही संख्या के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन उनकी उम्र 20 से 25 साल है। रात साढ़े आठ बजे मॉल को खाली कराया गया। इसके बाद इमर्जेंसी मेडिकल कर्मियों को जख्मियों के इलाज के लिए बुलाया गया। अभी तक साफ नहीं है कि कितने लोग जख्मी हुए हैं।

हमले के बाद क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप को बुला लिया गया है और आसपास के इलाकों में भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। कई दुकानों को बंद भी कर दिया गया है। लोगों को भी ऐसे किसी संदिग्ध के दिखने पर जानकारी देने के लिए कहा गया है।

Tags:    
Share it
Top