Home > जब बिना ब्रा पहने पहुंची अपने ऑफिस ये लड़की, फिर जो हुआ वो जानकर उड़े होश

जब बिना ब्रा पहने पहुंची अपने ऑफिस ये लड़की, फिर जो हुआ वो जानकर उड़े होश

When this girl in her office reached without wearing a bra, then she became aware of what happened.

 शिव कुमार मिश्र |  2017-06-26 15:34:10.0  |  दिल्ली

जब बिना ब्रा पहने पहुंची अपने ऑफिस ये लड़की, फिर जो हुआ वो जानकर उड़े होश

लंदन: नौकरी से निकाले जाने की कई गंभीर वजहें तो आपने सुनी होंगी लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि बिना ब्रा पहने ऑफिस जाने पर भी किसी को नौकरी से निकाला जा सकता है। ऐसा ही कुछ अजीब मामला ब्रिटेन में सामने आया है। एक बार में काम करने वाली 22 साल की युवती केट हना का दावा है कि उसे ब्रा नहीं पहनने पर काम से निकाल दिया गया।

फेसबुक पर केट ने एक पोस्ट में इस पूरे वाकये का जिक्र किया है। केट ने पोस्ट के साथ ग्रे क्रू नेक वाली टीशर्ट की फोटो भी अपलोड की जिस पर उसके बॉस ने आपत्ति जताई थी। केट ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा, यॉर्कशायर के एक पब बर्ड एंड बीयर' में वह एक टीशर्ट पहन कर गई थी जिस पर उसके बॉस के भाई ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। सोशल मीडिया पर सच्चाई बताने पर उसे कानूनी कार्रवाई की धमकियां भी मिल रही हैं।

Image Title





फेसबुक पोस्ट में केट ने लिखा, 'मुझे नौकरी से निकाल दिया गया है क्योंकि मैंने ब्रा पहनने से इनकार कर दिया था। कल मेरी मैनेजर के भाई ने मुझ पर बेहूदी टिप्पणियां की थीं, मुझे बहुत असहज महसूस हो रहा था, मैं सदमे में थी कि मेरे साथ ऐसा हो रहा है। यह सब कुछ जब हो रहा था तो मेरी बॉस वहां मौजूद थी, बदकिस्मती से उन्होंने भी अपने भाई का साथ दिया और मुझसे कहा कि मैं बिना ब्रा पहने हुए काम करने नहीं आ सकती हूं। यह सब कुछ मुझसे तीन स्टाफ मेंबर्स के सामने कहा गया।'
केट ने लिखा, 'मुझे मेरे शरीर से ही शर्म महसूस होने लगी, मेरे साथ जो छेड़छाड़ हुई उसका भी जिम्मेदार मुझे और मेरे टॉप को बताया गया। उन लोगों ने बिना ब्रा टीशर्ट पहनकर आने पर मुझे मूर्ख कहकर मजाक उड़ाया।' एंप्लायर्स का कहना था कि यूनिफॉर्म का पालन करना कुछ भी गलत नहीं है, यह हमारी कार्यप्रणाली का ही हिस्सा है। दूसरी तरफ कई कर्मचारी इसके विरोध में 'ब्रा-लेस प्रोटेस्ट' करने की तैयारी में हैं।

Tags:    
Share it
Top