राष्ट्रीय

शादीशुदा महिला ने 14 साल के बच्चे के साथ कार में 15 बार किया गंदा काम!

Arun Mishra
26 May 2017 12:06 PM GMT
शादीशुदा महिला ने 14 साल के बच्चे के साथ कार में 15 बार किया गंदा काम!
x
सांकेतिक तस्वीर
आरोपी महिला ने नाबालिग के साथ अश्लील तस्वीरें भी एक्सचेंज की थीं..?
अमेरिका के मिशीगन में एक महिला पर 14 साल के लड़के के साथ 15 बार शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगा है। आरोपी महिला ने नाबालिग के साथ अश्लील तस्वीरें भी एक्सचेंज की थीं। पीड़ित लड़के की मां की शिकायत पर महिला के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

38 साल की महिला जेसिका (बदला हुआ नाम) का पिछले साल पीड़ित नाबालिग के साथ अफेयर शुरू हुआ था। उस दौरान नाबालिग अपनी पढ़ाई कर रहा था। जेसिका ने नाबालिग के साथ 15 बार शारीरिक संबंध बनाए। ज्यादातर जेसिका ने अपनी कार में ही नाबालिग के साथ संबंध बनाए थे।

नाबालिग की मां को जब इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने फौरन पुलिस में जेसिका के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने जांच शुरू की और फिर पूछताछ के दौरान जेसिका ने नाबालिग के साथ संबंध बनाए जाने की बात कबूल कर ली। जेसिका ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी अश्लील तस्वीरें भी नाबालिग के साथ एक्सचेंज की थीं।

इस केस में जेसिका पर 13 धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। जून माह से केस का ट्रायल शुरू होने वाला है। फिलहाल जेसिका को सशर्त जमानत पर रिहा कर दिया गया है। बताते चलें कि जेसिका अपने पति और बच्चों के साथ मिशीगन में रहती है। जेसिका की इस हरकत से हर कोई हैरान है।
Next Story