राष्ट्रीय

मर्द ने भेजा महिला को लिंग का फोटो, महिला ने दिया मुंहतोड़ जबाब

Special Coverage News
15 Jun 2016 1:48 PM GMT
मर्द ने भेजा महिला को लिंग का फोटो, महिला ने दिया मुंहतोड़ जबाब
x
एक महिला को एक अनजान मर्द ने अपने लिंग की फ़ोटो भेजी. महिला ने ऐसा जवाब दिया कि वो सोशल मीडिया पर बहुत ट्रेंड कर रहा है.लोग इस महिला को उसकी बहादुरी और मुंहतोड़ जवाब देने के लिए शाबाशी दे रहे हैं. ब्रिटेन की समांता ने मैनचेस्टर में एक रेस्तरां का रिव्यू फ़ेसबुक पर पोस्ट किया. जिसके बाद एक अनजान मर्द ने कमेंट किया- 'अपना इनबॉक्स चेक करें.'

जैसे ही समांता ने इनॉक्स चेक किया तो पाया कि अपने आपको जेम्स बताने वाले इस शख़्स ने अपने लिंग की फ़ोटो समांता को भेजी थी.
समांता ने बीबीसी ट्रेंडिंग को बताया, "पहले तो मैंने सोचा कि इस हरकत को नज़रअंदाज़ कर दूं, जैसा कि अक्सर हम महिलाओं को सिखाया जाता है. लेकिन फिर मैंने सोचा कि इन जनाब से निपटना ही होगा और उनकी ये हरकत लोगों को बतानी ही होगी."


समांता ने इस शख़्स को जवाब में लिंग की कई तरह की तस्वीरें भेजनी शुरू कर दीं, जिसमें कई रंगीन और लिंग की कार्टूननुमा तस्वीरें भी थीं.समांता ने जब इस तरह की कई फ़ोटो जेम्स को भेजीं तो जेम्स ने जवाब दिया, "अब बस भी करो. मेरा उल्टी करने का मन कर रहा है."
उसने समांता को फिर एक संदेश भेजा, "मैंने जो भी संदेश भेजे कृपया उन्हें सार्वजनिक ना करें."

बीबीसी ट्रेंडिंग से बात करते हुए समांता ने कहा, "मैं सभी लड़कों को बताना चाहती हूं कि हर लड़की ऐसी हरकतों पर चुप नहीं बैठ सकती. आपको अगली दफ़ा सबके सामने ज़लील किया जाएगा." समांता ने ये पूरा वाकया फ़ेसबुक पर पोस्ट किया जिसे कई लोगों ने शेयर किया.

Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story