Archived

मोजे पहनकर सेक्‍स करने से आखिर क्‍यों सेक्‍स लाइफ बेहतर होती है, जानिए चौकानें वाला रिसर्च?

Arun Mishra
16 May 2017 12:23 PM GMT
मोजे पहनकर सेक्‍स करने से आखिर क्‍यों सेक्‍स लाइफ बेहतर होती है, जानिए चौकानें वाला रिसर्च?
x
सांकेतिक तस्वीर
अगर आप सोते समय मोजे पहनते है, तो ये खबर आपके लिए है। सर्दियों में तो सभी मोजे पहनते है, लेकिन इस खबर को पड़ आप मोजे पहनकर सोने से होने वाले फायदे को जानकर हैरान रह जाएंगे।कहा जाता है कि मोजे पहनकर सोना हमारे स्वास्थ्य के लिए काफी फायदेमंद है। लेकिन एक सर्वे में ऐसी बात सामने आई जिसके बारें में आप सोच भी नहीं सकते है कि रात को मोजे पहनने का यह फायदा भी होता है।

हाल ही में हुए एक सर्वे में इस बात की पुष्टि हुई है कि आप मोजे पहनकर सेक्स करते हैं तो आपको चरम सुख की प्राप्ति होती है। जानिए ऐसा क्यों होता है।

सर्वे में इस बात का कारण देते हुए कहा गया है कि दोनों पांवों में मोजे पहन कर सोने से शरीर में गर्माहट बनी रहती है खासकर पैरों में, जिससे पैरों की रक्त वाहिकाओं में ब्लड सर्कुलेशन बना रहता है। ब्लड सर्कुलेशन बेहतर बनने से आप सेक्स करने के दौरान ज्यादा एक्टिव रहते हैं।

यह सर्वे नीदरलैंड की गोनिन्जम यूनिवर्सिटी द्वारा करवाया गया है। इस सर्वे में शोधकर्ता ने पाया की मोजे पहनकर सेक्स करने वालों में से 80% कपल को चरम सुख की प्राप्ति हुई। वैसे हर कोई इस सर्वे से इत्तेफाक नहीं रखता है। कई एक्सपर्ट इस स्टडी को एक सिरे से खारिज भी करते हैं।

Next Page पर जानिए -
Next Story