Home > तीन तलाक के फैसले पर अनुपम खेर ने ये क्या कह दिया!

तीन तलाक के फैसले पर अनुपम खेर ने ये क्या कह दिया!

अनुपम खेर ने इस फैसले को लेकर एक और मजेदार ट्वीट करते हुए कहा, 'कुछ फैसले ना तो libtards के लिए होते है......

 Arun Mishra |  2017-08-22 08:50:25.0

तीन तलाक के फैसले पर अनुपम खेर ने ये क्या कह दिया!

नई दिल्ली : तीन तलाक के मुद्दे पर मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट ने अपना ऐतिहासिक फैसला सुनाया। सुप्रीम कोर्ट ने एक साथ तीन तलाक को खत्म कर दिया है। कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि केंद्र सरकार 6 महीने के अंदर संसद में इसको लेकर कानून बनाए। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले को बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने ऐतिहासिक बताया है।



अनुपम खेर ने ट्वीट कर इस फैसले की सराहना की है। अकसर सा‍माजिक मुद्दों पर अपनी राय रखने वाले एक्टर अनुपम खेर ने अपने इस ट्वीट में जेंडर इक्वेलिटी की मुहिम को लेकर ट्विटर पर एक्टिव HeForShe पेज को भी टैग किया है। इसके इलावा अनुपम खेर ने इस फैसले को लेकर एक और मजेदार ट्वीट करते हुए कहा, 'कुछ फैसले ना तो libtards के लिए होते है, ना पप्पुओ के लिए, ना भक्तों के लिए. #TripleTalaq का फैसला महिलाओं के मानवाधिकार की जीत है, बस.'


सुप्रीम कोर्ट में मुख्य न्यायधीश जे.एस. खेहर के नेतृत्व में 5 जजों की पीठ ने अपना फैसला सुनाया। सुनवाई के दौरान जस्टिस आरएफ नरिमन, जस्टिस कुरियन जोसेफ और जस्टिस यूयू ललित तीन तलाक को असंवैधानिक घोषित करने के पक्ष में थे। वहीं चीफ जस्टिस जेएस खेहर और जस्टिस अब्दुल नजीर इसके पक्ष में थे। आज के बाद अगर कोई मुस्लिम पुरूष अपनी पत्नी को तीन तलाक देगा तो उसे अवैध माना जाएगा।

Tags:    
Share it
Top